News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ 4 दिवसीय सीआईआई कूलेक्स 2023 हुआ सम्पन्न

चंडीगढ़ : भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) उत्तरी क्षेत्र द्वारा आयोजित एयर कंडीशनिंग, रेफ्रिजरेशन और वेंटिलेशन उत्पादों की वार्षिक प्रदर्शनी-सह-बिक्री सीआईआई कूलेक्स का 23वां संस्करण सोमवार, 24 अप्रैल को हिमाचल भवन, चंडीगढ़ में संपन्न हुआ। इस चार दिवसीय प्रदर्शनी ने 10 से अधिक शीर्ष ब्रांडों को एकत्रित किया और वाणिज्यिक स्थानों, मॉल, आवासीय क्षेत्रों, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, संस्थानों, रेस्तरां, होटल, अस्पतालों और अन्य स्थानों के लिए उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला का प्रदर्शन किया।

यह आयोजन एक बड़ी सफलता साबित हुआ, जिसमें क्षेत्र भर से बड़ी संख्या में ग्राहक कूलिंग और प्यूरीफाइंग तकनीक में नवीनतम अनुभव करने के अवसर का लाभ उठा रहे थे। इनमें ब्लू स्टार, डाइकिन एयरकंडिशनिंग, आईएफबी, बॉश, बीपीएल और केल्विनेटर, तोशिबा, हिताची, एलजी, पैनासोनिक और सेंसिकूल एयर सिस्टम्स जैसे सभी शीर्ष ब्रांड ग्राहकों को ऊर्जा की बचत, पर्यावरण के अनुकूल एयर कंडीशनिंग इकाइयों और प्रशीतन समाधानों तक उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला की तुलना और चयन कराने में सक्षम थे। कई ग्राहकों ने उत्पादों के लाइव डेमो की सराहना की जिससे उन्हें खरीदारी के बारे में सूचित निर्णय लेने में मदद मिली।

सीआईआई कूलेक्स 2023 भाग लेने वाले ब्रांडों के लिए एक शानदार मार्केटिंग गतिविधि साबित हुआ है, और इसकी सफलता ने इसे एयर-कंडीशनिंग, रेफ्रिजरेशन और वेंटिलेशन उद्योग में एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम के रूप में स्थापित किया है। प्रदर्शनी की सफलता के साथ, सीआईआई उत्तरी क्षेत्र पहले से ही अगले साल के आयोजन की प्रतीक्षा कर रहा है, जो चंडीगढ़ ट्राइसिटी के लिए और अधिक अभिनव और टिकाऊ समाधान लाने का वादा करता है।