News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ इंडस्ट्रियल वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा मनाया गया अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस

श्रमिकों द्वारा औज़ारों से बने हार को पहनाकर किया गया टंडन का स्वागत

चंडीगढ़ : इंडस्ट्रियल वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा इंडस्ट्रियल एरिया फेज 2 में आयोजित अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस में चंडीगढ़ लोकसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी संजय टन्डन मुख्य अतिथि रहे। विशेष बात यह रही कि श्रमिकों ने अपने टूल्स से बना हार पहना कर संजय टन्डन का स्वागत किया।

इस मौके पर योगेश कपूर ने बताया कि एक मई को दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस मनाया जाता है। इस दिवस को मनाने का उद्देश्य लोगों को श्रमिको और उनकी समस्याओं के प्रति जागरूक करना है। चूंकि देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं , इसीलिए हमने संजय टंडन टंडन को बुलाकर अपनी समस्याओं (जिनकी वजह से चंडीगढ़ से इंडस्ट्रीज को पलायन करने को मजबूर होना पड़ रहा है व श्रमिकों को भी रोजगार के लिए दूरदराज जाना पड़ रहा है) से अवगत करवाया है और अपने टूल्स से बना हार भेंट किया है ताकि वह शहर के सभी वर्गों की समस्याओं के पेच कस पाएं । इंडस्ट्री की समस्याओं में इज ऑफ डूइंग बिजनेस का अभाव, कन्वर्जन पालिसी न होना, लीज से फ्रीहोल्ड पर रोक, कम एफएआर के कारण अतिरिक्त निर्माण पर रोक, पेंडिंग वैट ईशु आदि प्रमुख समस्याएँ हैं।

भाजपा प्रत्याशी संजय टन्डन ने इस मौके पर सभी श्रमिकों को अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस की शुभकामनाएं दी और उन्हें पेश आ रही सभी समस्याओं को प्राथमिकता से हल करने का आश्वासन दिया।

इस समारोह में मनीष निगम, योगेश कपूर राकेश सेठी, देवी दयाल शर्मा, सोहनलाल ,दीप सिंह, हिमांशु कोहली, अवि भसीन, दीपक शर्मा, शशिशंकर तिवारी, बबलू दुबे सहित इंडस्ट्रियल एरिया के अनेक गण्यमान्य लोग व सैकड़ों श्रमिक शामिल हुए।