News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ पीजीजीसीजी – 42 में इंटरकॉलेज साइंस फेस्ट का का हुआ आयोजन

चंडीगढ़ : पीजीजीसीजी -42 में “नियॉन” साइंस क्लब द्वारा आयोजित इंटरकॉलेज साइंस फेस्ट का समापन जबरदस्त उत्साह के साथ हुआ, जो बुद्धि और नवाचार के उल्लासपूर्ण उत्सव को चिह्नित करता है। चंडीगढ़ प्रशासन के विज्ञान और प्रौद्योगिकी और नवीकरणीय ऊर्जा विभाग के सहयोग से, यह कार्यक्रम 10 फरवरी, 2024 को पीजीजीसीजी- 42 परिसर में हुआ, जिसमें यूटी के विभिन्न कॉलेजों के लगभग 100 छात्रों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई।

उत्सव को हाइलाइट करना पोस्टर और रंगोली बनाने सहित रचनात्मक और सूचनात्मक प्रतियोगिताएं थीं, साथ ही “एक सतत भविष्य के लिए विज्ञान” विषय के इर्द-गिर्द घूमने वाली एक उत्साही बहस भी शामिल थी। इसके अलावा, “क्या आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एक दोस्त या दुश्मन है?” विषय पर एक विचारोत्तेजक पावरपॉइंट प्रस्तुति ने उपस्थित लोगों के बीच व्यावहारिक चर्चा की।

यह उत्सव छात्रों के लिए न केवल अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए बल्कि विचारों का आदान-प्रदान करने और वैज्ञानिक समुदाय के भीतर साथियों और विशेषज्ञों के साथ सार्थक संबंध स्थापित करने के लिए एक महत्वपूर्ण मंच के रूप में कार्य करता है।

“नियॉन” साइंस क्लब की संयोजक प्रोफेसर दीपिका कंसल सभी प्रतिभागियों, प्रायोजकों, स्वयंसेवकों और आयोजकों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करती हैं, जिनके अटूट समर्थन और समर्पण ने इस आयोजन की शानदार सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दिया। प्रिंसिपल प्रोफेसर निशा अग्रवाल ने भी प्रतिभागियों के प्रयासों की सराहना की और इस आयोजन के सफल आयोजन के लिए टीम को बधाई दी ।