News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ इनरव्हील की डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन ने सिटी ब्यूटीफुल के इनरव्हील क्लब सदस्यों से की खास मुलाकात

✍️ सोहन रावत, चंडीगढ़

चंडीगढ़ : इनरव्हील क्लब्स 308 की डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन सीमा कपूर ने इनर व्हील क्लब चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल के सदस्यों से शुक्रवार को मुलाकात की और जाना कि किस प्रकार क्लब जनकल्याण कार्यो में संलिप्त है।

सीमा कपूर ने इस अवसर पर इनर व्हील क्लब चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल की प्रेसिडेंट वरिंदर कौर व वाईस प्रेसिडेंट अनिता मिड्ढा, पूर्व प्रेसिडेंट उषा शर्मा, जनरल सेक्रेटरी सरबानी दत्ता, ट्रेजरार मोनिका आर्य, आईएसओ मोनिका गुप्ता, क्लब एडिटर निशा के साथ गवर्मेंट एलीमेंट्री स्कूल , ककराली का दौरा किया। स्कूल के बारे में क्लब की प्रेसिडेंट वरिंदर कौर ने बताया कि इस स्कूल को क्लब ने गोद लिया है और स्कूल के कई कार्य जो रुके हुए थे उन्हें पूरा करवाया है, जिनमें स्कूल के परिसर का रास्ता, और शौचालय व अन्य कार्य शामिल है। इतना ही नही, स्कूल में बच्चों को पर्यावरण को बचाने का संदेश देती हुई बेकार सामग्री से बने पर्यावरण-अनुकूल प्लांटर्स का उपयोग करके बरामदे की दीवारों को सजाया गया है। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति शर्मा की निगरानी में बच्चों को क्लब द्वारा आईडब्ल्यूसी अंकित नोटबुक भी वितरित की गई। जिसके उपरांत स्कूल की प्रिंसिपल ने क्लब के स्कूल में किए गए सराहनीय कार्यों की प्रशंसा की।

वहीं दूसरी और स्कूल के बाद क्लब की सदस्यों ने डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन सीमा कपूर ने क्लब के सदस्यों के साथ बापूधाम में उन महिला वरिष्ठ नागरिकों, और बच्चों से मुलाकात की जिन्हें क्लब ने गोद लिया था और उन्हें मासिक राशन प्रदान किया गया जबकि बच्चों को ट्रैकसूट भी दिए गए। प्रौढ़ शिक्षा की अध्यापिका शीतल को मासिक वेतन दिया गया। इस मौके पर क्लब की जनरल सेक्रेटरी सरबानी दत्ता ने आगामी कार्यक्रमों का व्यख्यान दिया तथा पीपीटी के माध्यम से सामाजिक कार्यों पर प्रकाश डाला।

इनर व्हील क्लब चंडीगढ़ सिटी ब्यूटीफुल के द्वारा ट्राइसिटी में हुए जनकल्याण कार्यों पर प्रशंसा व्यक्त करते हुए डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन सीमा कपूर ने आशा जताई कि वे भविष्य में भी इसी प्रकार कल्याणकारी कार्यो में पूरी टीम की एकजुटता के साथ कार्य करते रहेंगे।