News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ पंजाब के वित्त मंत्री ने युवा उद्यमी श्रेय जैन को किया सम्मानित

चंडीगढ़ : एक्सपीरियंस एंटरटेनमेंट के संस्थापक श्रेय जैन को पिछले दिनों पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने प्रतिष्ठित ‘लिविंग लीजेंड एंड कॉरपोरेट एक्सीलेंस अवॉर्ड 2024’ से सम्मानित किया है। उन्हें रीजन में इवेंट मैनेजमेंट इंडस्ट्री को एक नए स्तर पर ले जाने के लिए ‘इवेंट मैनेजमेंट’ कैटेगरी में पुरस्कार दिया गया।

अवॉर्ड प्राप्त करने के बाद श्रेय जैन ने कहा कि “मैं इस अवॉर्ड और सम्मान का पूरा श्रेय अपनी टीम को देता हूं, जिन्होंने ट्राइसिटी के कुछ सबसे यादगार आयोजनों को आयोजित करने में सरलता और क्रिएटिविटी दिखाई है, जिन्होंने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। हमारे शानदार आयोजन अन्य से काफी अलग, इनोवेटिव और इंटरटेनमेंट से भरपूर रहे ।”

यह उल्लेखनीय है कि श्रेय के प्रभावशाली नेतृत्व ने एक्सपीरियंस एंटरटेनमेंट को हाल ही में एक संगीत और लाइफस्टाइल प्रोग्राम- बांगर फेस्टिवल को सफलतापूर्वक आयोजित करने में मदद की। यह महोत्सव संगीत प्रेमियों के बीच बेहद लोकप्रिय रहा क्योंकि दो दिनों में रिकॉर्ड 15,000 लोग इस समारोह में एकत्र हुए।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि श्रेय की दृष्टि और प्रयासों के साथ एक्सपीरियंस एंटरटेनमेंट ने एक इवेंट प्रॉपर्टी – द बांगर फेस्टिवल बनाई है जो अब उत्तर भारत का सबसे बड़ा संगीत और लाइफ स्टाइल फेस्टिवल है। बांगर फेस्टिवल किंग, अनुव जैन, तलविन्दर और अन्य लोगों की शानदार प्रस्तुति के साथ एक शानदार आयोजन के तौर पर दर्ज हुआ।

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.