News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ सीयू के यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ मीडिया स्टडीज (यूआईएमएस) ने ‘दिवाली फिएस्टा 2023’ का किया आयोजन

मोहाली : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ मीडिया स्टडीज ने ‘दिवाली उत्सव’ की मेजबानी की। कार्यक्रम का उद्घाटन विभाग के ईडी डॉ. अनुराग वर्मा ने किया। इस आयोजन में भोजन, मनमोहक सजावट और ट्रेंडी फैशन के स्टॉल शामिल थे, जिनका प्रबंधन यूआईएमएस के स्टूडेंट्स और फैकल्टी मेंबर्स द्वारा किया गया था। दीवाली फिएस्टा में विभिन्न विभागों के स्टूडेंट्स, उनके फैकल्टी मेंबर्स और हेड ऑफ डिपार्टमेंट्स ने शिरकत की।

फैकल्टी डॉ. चंचल सचदेवा सूरी और सुश्री श्वेता चुघ और विभाग के प्रमुख डॉ. अंकित कश्यप के मार्गदर्शन में, यूआईएमएस के छात्रों ने विविध प्रकार की गतिविधियों के आयोजन में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यूआईएमएस एचओडी डॉ. अंकित कश्यप ने कहा कि यह पहल छात्रों के इवेंट मैनेजमेंट और एंटरप्रेन्योरशिप स्किल्स को निखारने की दिशा में एक बड़ा कदम है जो उन्हें मदद करेगा।

दिवाली फिएस्टा 2023 को प्रन्यास फाउंडेशन से बेहतर समर्थन मिला, जिसने आयोजन की सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दिया। यूआईएमएस विभाग ने इस लाभ को समाज के वंचित वर्गों को दान कर दिया। दान अभियान चंडीगढ़ के सोरेम स्कूल में हुआ, जो विशेष रूप से सक्षम व्यक्तियों द्वारा प्रबंधित एक उल्लेखनीय संस्थान है। इस अवसर पर टीम ने विशेष रूप से सक्षम व्यक्तियों को मिठाई, दीये और घर की सजावट का सामान वितरित किया।