News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ एसोचैम यूएई के माध्यम से ‘वैश्विक बाजारों में व्यापार का विस्तार’ विषय पर बी2बी बैठकों का कर रहा आयोजन

शारजाह सरकार के प्रतिनिधिमंडल के साथ 7 और 8 नवंबर 2023 को बी2बी बैठकें निर्धारित की गई है

इस पहल का उद्देश्य चंडीगढ़ से कृषि और खाद्य उत्पादों, इंजीनियरिंग उत्पादों, फार्मा उत्पादों और अन्य निर्यात को बढ़ावा देना है

चंडीगढ़ : एसोसिएटेड चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ऑफ इंडिया (एसोचैम), शारजाह एयरपोर्ट इंटरनेशनल फ्री जोन (एस.ए.आई.एफ) ,शारजाह सरकार, यूएई की उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल के साथ चंडीगढ़ के उद्योगपतियों की बी2बी बैठकों की मेजबानी करेगा। एस.ए.आई.एफ के साथ ‘वैश्विक बाजारों में व्यापार का विस्तार’ विषय पर बैठकें 7 और 8 नवंबर 2023 को चंडीगढ़ के हयात सेंट्रिक होटल सेक्टर 17 में आयोजित होंगी।

बी2बी बैठकों का उद्देश्य शहर आधारित उद्योगपतियों को यूएई के फ्री ट्रेड ज़ोन में व्यवसाय स्थापित करने के लाभों की जानकारी देना और कैसे भारतीय कंपनियां अपने संचालन का विस्तार करने और दुनिया भर में निर्यात बढ़ाने के लिए एस.ए.आई.एफ जोन का इस्तेमाल कर सकती हैं के बारे में बताना है ।

एसोचैम चंडीगढ़ यूटी काउंसिल के चेयरमेन और एसएमएल इसुजु लिमिटेड के सीएफओ सर्टिफाइड मैनेजमेंट अकाउंटेंट (सीएमए) राकेश भल्ला, ने कहा कि यूएई , यूरोप और अफ्रीका में विस्तार के अवसरों की तलाश कर रहे भारतीय व्यवसायों के लिए एक आदर्श विकल्प के रूप में उभरा है। एस.ए.आई.एफ जोन इन व्यवसायों के लिए एक संभावित स्प्रिंगबोर्ड के रूप में खड़ा है। चंडीगढ़ में आधारित उद्योगों और यूएई के बीच महत्वपूर्ण तालमेल के चलते,चंडीगढ़ में बैठकें आयोजित करना, जागरूकता को बढ़ावा देना और उद्योगपतियों को वैश्विक स्तर पर अपने व्यवसायों का विस्तार करने के लिए आवश्यक सहायता प्रदान करना प्रासंगिक हो जाता है।

एसोचैम उद्योग प्रतिनिधियों को इस महत्वपूर्ण पहल में भाग लेने के लिए सौहार्दपूर्वक आमंत्रित करता है ताकि उन्हें वैश्विक व्यापार विस्तार के बारे में जानकारी के लिए एक मंच मिल सके। आयोजन के लिए पंजीकरण अनिवार्य है। पंजीकरण शुल्क नहीं है।

इच्छुक कंपनियों से अनुरोध है कि वे पंजीकरण विवरण के लिए श्री अंशुमली बाजपेयी से फोन नं 7800359000 पर या ईमेल Anshumali.Bajpai@assocham.com के माध्यम से संपर्क कर सकती है।

इन बी2बी बैठकों में भाग लेकर चंडीगढ़ के उद्योगपति विकास के नए रास्ते खोल सकते हैं और यूएई के साथ मजबूत व्यापार संबंध स्थापित कर सकते हैं जिससे चंडीगढ़ क्षेत्र से कृषि और खाद्य उत्पादों, इंजीनियरिंग उत्पादों, फार्मास्यूटिकल्स और अन्य उत्पादों की निर्यात क्षमता में और वृद्धि हो सके।

आयोजन और एसोचैम की पहल के बारे में अधिक जानकारी के लिए www.assocham.com पर क्लिक किया जा सकता है ।