News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ वर्ल्ड कप में भारत की सुखद शुरुआत के लिए हुआ हवन

भारत ने जीत साथ कि विश्व कप की सुखद शुरुआत

चंडीगढ़ : वर्ल्ड कप में भारत की सुखद शुरुआत की कामना करते हुए हवन संजय गांधी एजुकेशनल सोसायटी, सेक्टर 44 व चंडीगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन ने ब्रिटिश स्कूल सेक्टर 44 में हवन करवाया । संजय गांधी एजुकेशन सोसाइटी के फाउंडर , चंडीगढ़ रग्बी फुटबॉल एसोसिएशन के प्रेसिडेंट व चंडीगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के चेयरमैन रंजन सेठी ने बताया कि भारत की टीम के साथ करोड़ों भारतीयों की आशाएं जुड़ी हुई है ऐसे में उन्होंने हवन करवा कर भारत की वर्ल्ड कप में शानदार शुरुआत की कामना की है रंजन शेट्टी ने बताया कि भारतीय टीम जबरदस्त फॉर्म में चल रही है और घरेलू कंडिशनों का फायदा भी भारतीय टीम को मिलने वाला है तो इस बार वर्ल्ड कप भारत की झोली में ही आएगा ।

रंजन ने बताया कि आज के मैच के लिए शुभमन गिल के इस मैच में खेलने पर सवालिया निशान हैं और वो ही इस साल अब तक बल्ले से हमारे टॉप परफॉर्मर रहे हैं। गिल ने 20 मैच में 1230 रन बनाए हैं। उन्होंने एक डबल सेंचुरी भी लगाई।कुछ महीने से विराट कोहली , केएल राहुल, श्रेअस एईयर, कप्तान रोहित शर्मा अच्छी फॉर्म में नज़र आये हैं । बॉलिंग फ्रंट की बात करें तो कुलदीप यादव ने इस साल 17 वनडे में 33 विकेट लिए। इस दौरान उनकी इकोनॉमी 4.72 रही।

चेन्नई की पिच आमतौर पर स्पिन फ्रेंडली होती है, अगर आज भी पिच स्पिन को मददगार नजर आई तो टीम इंडिया 3 स्पिनर्स के साथ जा सकती है। कंगारू टीम के पास मजबूत बॉलिंग अटैक है। मिचेल स्टार्क और कप्तान पैट कमिंस किसी भी बैटिंग यूनिट को झकझोर सकते हैं, वहीं जोश हेजलवुड नई गेंद से कमाल कर सकते हैं ।

हालाँकि भारत ने जीत के साथ विश्व कप की सुखद शुरुआत भी कर दी है ।

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.