News4All

Latest Online Breaking News

पटना/ जनता की अदालत में आंनद मोहन कल भी हीरो थे, आज भी हीरो हैं और ताउम्र हीरो ही रहेंगे : प्रवीण गोविंद

शेर के पीछे दौड़ रही है गीदड़ों की फौज, नेताजी का कोई विकल्प नहीं : प्रवीण गोविन्द

पटना : फ्रेंड्स ऑफ आनंद इंटेलेक्चुल काउंसिल के केंद्रीय अध्यक्ष सह वरिष्ठ पत्रकार प्रवीण गोविंद ने कहा कि आज की तारीख में एक शेर (नेताजी आनंद मोहन) के पीछे बड़ी संख्या में गीदड़ों की फौज दौड़ रही है, गीदड़ों की फौज दौड़ने से कुछ नहीं होने वाला है। सच यह है कि जनता की अदालत में नेताजी कल भी हीरो थे, आज भी हीरो हैं और ताउम्र हीरो ही रहेंगे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री गोविन्द ने कहा कि हर चीज को आप लोहे के तराजू में नहीं तौल सकते हैं। सोना-चांदी को तौलने के लिए लोहे के बाट का प्रयोग नहीं करते हैं पता है न। इसलिए नेताजी आनंद मोहन जी की तुलना बाकी सब से न कीजिये। सही मायने में आज भी नेताजी का कोई विकल्प नहीं है। वे अपने आप में संस्था हैं, उन्हें किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

उन्होंने जोर देकर कहा कि सच्चा ब्रह्मण नेताजी आनंद मोहन पर आज भी अभिमान करता है। आगे उन्होंने कहा कि हकीकत यह है कि आज भी क्षत्रिय से अधिक कोई ब्राह्मणों का सम्मान नहीं करता है। एक सवाल के जवाब में कहा कि चेतन आनंद जी और अंशुमन मोहन जी विद्वान हैं, उन्होंने विदेश में पढ़ाई की है। सूबे में नेताजी आनंद मोहन की लगातार सक्रियता से विभिन्न राजनीतिक दल के नेताओं के पेशानी पर बल पर गए हैं विरोधी नेताजी की लोकप्रियता से घबरा उठे हैं।