News4All

Latest Online Breaking News

पटना/ हिंदू आस्था पर लालू के विधायक के बिगड़े बोल पर परशुराम सेना के प्रदेश अध्यक्ष ने की कार्रवाई की मांग

देश और धर्म पर कभी कोई संकट नहीं आने देगा ब्राह्मण : प्रवीण गोविन्द झा

पटना : अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंस्था परशुराम सेना प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह वरिष्ठ पत्रकार प्रवीण गोविन्द झा ने लालू यादव की पार्टी आरजेडी के विधायक फतेह बहादुर सिंह द्वारा पुनः हिंदू संस्कृति और सनातन का अपमान करने की तीखी निंदा की है। उन्होंने राजद प्रमुख लालू प्रसाद से विधायक के ऊपर तुरंत कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि आरजेडी विधायक ने मां सरस्वती को विद्या की देवी मानने से इन्कार किया है, वहीं हिंदू मान्यता के अनुसार ब्रह्मांड की रचना करने वाले ब्रह्मा जी को भी चरित्रहीन बताया है।

गोविन्द ने आगे बताया कि फतेह बहादुर सिंह ने दाउदनगर में विद्या की देवी मां सरस्वती पर आपत्तिजनक बातें कही हैं। राजद विधायक ने कहा कि मां सरस्वती को ग्रंथों में ब्रह्मा की पुत्री बताया गया। ब्रह्मा ने अपनी ही पुत्री से शादी रचा कर चरित्रहीनता का परिचय दिया है। आरेजेडी विधायक ने कहा कि पूजा हमेशा चरित्रवान की होनी चाहिए न कि चरित्रहीनों की। इससे पहले राजद विधायक ने मां दुर्गा को लेकर भी विवादित कमेंट किया था।

परशुराम सेना के प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण गोविंद ने कहा कि फतेह बहादुर सस्ती लोकप्रियता के लिए इस तरह का बयान देते रहते हैं। बोले, संवैधानिक पद पर बैठे लोगों को इस तरीके के बयान देने से बचना चाहिए। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जो सनातन धर्म का अपमान करेगा वो रसातल में चला जाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जब भी तिरंगा, लोकतंत्र और संविधान के सम्मान की बात आएगी तो हर ब्राह्मण मिट जाएगा, लेकिन देश और धर्म पर कभी कोई संकट नहीं आने देगा।