News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ स्मार्ट सिटी के स्मार्ट चोर : सेक्टर 44 A में दिन दहाड़े कार से बैटरी की हुई चोरी

पुलिस टीम के द्वारा सेक्टरों में अंदर की सड़कों पर गश्ती नहीं के बराबर की जाती है : अनुज कुमार

पुलिस द्वारा गश्ती बढ़ाया जाना चाहिए : वार्ड पार्षद

चंडीगढ़ : अब स्मार्ट सिटी के चोर भी स्मार्ट हो गए हैं, जिस कारण शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं । अब तो स्मार्ट चोर दिन में भी बेखौफ होकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं । ताज़ा मामला सेक्टर 44 ए का सामने आया है । सेक्टर 38 वेस्ट के रहने वाले अमित कुमार 26 सितंबर को दिन के 11 बजे के आसपास सेक्टर 44 ए के मकान संख्या 280 में रहने वाले अपने भाई अनुज कुमार से मिलने आते हैं । मकान के पीछे स्थित छोटे से पार्क के बाहर उन्होंने अपनी ऑल्टो कार CH04B 5287 लगा दी । भाई से मिलने के बाद वे बाइक से अपने काम पर चले जाते हैं । शाम को 8 बजे के आसपास जब वे यहाँ आकर वापस कार से अपने घर जाने के लिए कार स्टार्ट करते हैं तो कार स्टार्ट ही नहीं होता है । फिर आगे देखने पर पता चलता है कि बोनट हल्का सा खुला है और बैटरी गायब । इसके बाद 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को इसकी सूचना दी गई ।

अनुज कुमार ने फोन द्वारा इस बात की सूचना स्थानीय पार्षद को भी दी । उन्होंने कहा कि दिन दहाड़े सेक्टर में गाड़ी से बैटरी की चोरी होना, चंडीगढ़ पुलिस की नाकामी को दर्शाता है । पुलिस की गश्ती टीम सेक्टरों में अंदर की सड़कों पर नहीं के बराबर गश्त करती है ।

स्थानीय पार्षद जसमनप्रीत सिंह ने बताया कि इस तरह के चोरी की घटनाएं दुखद हैं । पुलिस को गश्ती काफी बढ़ानी पड़ेगी, खासकर रात्रि गश्ती बढ़ाने ने अनेक असामाजिक तत्वों को काबू में किया जा सकता है । आगे उन्होंने कहा की वे इसके लिए पुलिस के वरीय अधिकारियों को भी लिखेंगे ।