News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ खालसा कॉलेज में आयोजित हुआ टैलेंट हंट- 2023

✍️ सोहन रावत, चंडीगढ़

प्रतियोगिता छोटी हो या बड़ी आत्मविश्वास को बढ़ाती है : डॉ हरीश कुमारी

मोहाली : खालसा कॉलेज(अमृतसर) ऑफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज, फेस 3ए में टैलेंट हंट-2023 प्रतियोगिता का आयोजन कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी के नेतृत्व में किया गया, जिसमें कॉलेज के विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़ कर उत्साहपूर्ण तरीके से भाग लिया और अपनी कला को बहुत ही सुंदर ढंग से प्रस्तुत कर अपने अध्यापकों से प्रशंसा बटोरी।

कॉलेज परिसर में आयोजित टैलेंट हंट-2023 के अंतर्गत कॉलेज विद्यार्थियों के बीच विभिन्न प्रकार की रोचक व मनोरंजक प्रतियोगिताएं करवाई गई। जिनमें विद्यार्थियों ने बढ़चढ़ कर व उत्साहपूर्ण ढंग से भाग लिया। इन प्रतियोगिताओं में रंगोली, पोस्टर मेकिंग, मौके पर ही पेंटिंग बनाना, क्वीज कॉन्टेस्ट, भाषण प्रतियोगिता, नेचर फोटोग्राफी, स्पीच, कविता जैसी प्रतियोगिताएं शामिल थी।

कार्यक्रम का समापन सामाजिक मुद्दे पर आधारित नुक्कड़ नाटक के साथ किया गया। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों की प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी ने सराहना की। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता छोटी हो या बड़ी आत्मविश्वास को बढ़ाती है जिससे विद्यार्थीगण किसी भी मंच पर अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी के कुछ निश्चित सपने होते हैं और इन्हें हम तभी हासिल कर सकते हैं जब हम दूसरों के साथ प्रतियोगिता करते हैं। इसलिए, हम ये कह सकते हैं कि प्रतियोगिता हमें और बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है। उन्होंने जानकारी दी कि कॉलेज में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान टैलेंट हंट-2023 में विजेता रहे विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगा।