News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ तीनदिवसीय “ग्लोबल फैशन” ट्राइसिटी की सबसे बड़ी लाइफ स्टाइल और होम डेकोर एग्जिबिशन की हिमाचल भवन में हुई शुरूआत

चंडीगढ़ : त्योहारी सीजन करीब है – ट्राईसिटी की सबसे बड़ी तीन-दिवसीय लाइफस्टाइल और होम डेकोर एग्जिबिशन ’ग्लोबल फैशन’ हिमाचल भवन, सेक्टर 28 में शनिवार को शुरू हुई। यह एग्जिबिशन ट्राइसिटी और क्षेत्र के लोगों को आगामी त्योहारी सीजन के लिए खरीदारी का अनूठा अवसर प्रदान करने के लिए आयोजित की जाने वाला पहला शोकेस है।

आयोजकों ने देश भर के 40 से अधिक प्रसिद्ध प्रदर्शकों को एक छत के नीचे लाइफ स्टाइल, फैशन, डेकोर आइटम और एक्सेसरिज की शैलियों में अपने सर्वोत्तम उत्पादों को प्रदर्शित किया है। 18 सितंबर, 2023- सोमवार तक रोजाना सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक चलने वाली इस अनोखी एग्जिबिशन को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़े।

इस अवसर पर बोलते हुए, एग्जिबिशन के सह आयोजक रतनदीप सिंह वालिया ने कहा, “आगामी त्योहारी सीजन को देखते हुए, एग्जिबिशन का उद्देश्य लोगों को अब तक का सबसे अच्छा खरीदारी अनुभव देना है। इस बार, हम पूरे भारत से शीर्ष प्रदर्शकों को लेकर आए हैं जो ढेर सारे फैशनेबल कपड़े और उत्पाद प्रदर्शित कर रहे हैं।

अन्य को-ऑर्गेनाइजर अमन वालिया ने कहा कि प्रदर्शनी सभी फैशन प्रेमियों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। उत्पाद किफायती होने के साथ-साथ उच्च गुणवत्ता वाले भी हैं।

बनारसी साड़ियों की उत्कृष्ट शिल्प कौशल प्रस्तुत करते हुए ’सेक्रेड थ्रेड्स ऑफ बनारस’ ने प्रसिद्ध बनारसी साड़ियों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की है। सुंदर पर्दे बनाने के लिए उपयोग किए जाने वाले कपड़े सूती रेशम, ऑर्गेना, ब्रोकेड, जॉर्जेट आदि हैं। लेबल मुद्रित सूट और साड़ियों के सुंदर संग्रह प्रदर्शित कर रहा है।

आज की महिलाओं की आधुनिक संवेदनाओं के साथ चिकनकारी कढ़ाई की समृद्ध विरासत को शामिल करते हुए – दिल्ली के ’प्रिशा क्रिएशन्स लखनऊ चिकनकारी स्टूडियो’ ने चिकनकारी अनारकली सूट और लहंगे के अपने खूबसूरत संग्रह के साथ सुर्खियां बटोरीं।

जेन जेड ग्राहकों के लिए – एक घरेलू लेबल, ’सारनैक’ ने यूनिसेक्स बड़े आकार की टी-शर्ट और जींस के उत्कृष्ट संग्रह प्रदर्शित किए। इसके अलावा, यह कलेक्शन नए फैशन एक्सेसरीज के रूप में कुछ खूबसूरत डिटैचेबल कफ और स्लीव्स पेश कर रहा है। यह लेबल फैशन उद्योग में इस अवधारणा को आगे बढ़ा रहा है।

अच्छी रात के आराम के लिए – नई दिल्ली से ’रेनबो फैक्ट्री’ ट्रेंडी नाइट सूट लेकर आई है। नाइट सूट के रंगीन और जीवंत रंग इसे और अधिक आकर्षक बनाते हैं क्योंकि आप इन्हें अपने दोस्तों के साथ कॉफी या वाइन डेट पर पहनने का आनंद भी ले सकते हैं।

आगे बढ़ते हुए – ’लाईशाज बाय दीप्ति’ आगामी त्योहारी सीजन के लिए कुंदन हार, चांदी जैसी दिखने वाली बालियों का शानदार संग्रह पेश कर रहा है। यह पेशकश प्रीमियम पीतल और चांदी और सुनहरे पॉलिश वाले सुंदर आभूषणों से बनी है। स्वशिता होम एंड ज्वैलरी ने कुंडन और चांदी के आभूषणों जैसे झुमके, हार, कंगन, शादी के आभूषण सेट आदि के उत्कृष्ट संग्रह भी प्रदर्शित किए हैं।

जो लोग अपने घरों के अंदरूनी हिस्सों को नवीनीकृत करना चाहते हैं और इस त्योहारी सीजन में अपने प्रियजनों को उपहार देने की योजना बना रहे हैं – दिल्ली स्थित लेबल ’लम्बरक्राफ्ट’ के पास सभी उत्तर हैं। ब्रांड प्रदर्शनी में ब्रांस और वुड फ्यूजन आधारित उपहार देने वाली वस्तुओं, मूर्तियों और सजावट की वस्तुओं आदि का विविध संग्रह प्रदर्शित कर रहा है।

प्रदर्शनी के आसपास खरीदारी करते समय, यदि आपको भूख लगती है, तो ताजा घर के बने शानदार कपकेक का स्वाद लेना न भूलें। चंडीगढ़ का एक बेकरी स्टार्ट-अप ’वन्स अपॉन ए बेक’ विभिन्न प्रकार के स्वादों में कपकेक, चीजकेक, ब्राउनी लेकर आया है।

तो फैशन और अच्छे जीवन के साथ अपनी डेट मिस न करें, सप्ताहांत और सोमवार को हिमाचल भवन में यूनिक हैंड क्राफ्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट और डिजाइनर परिधानों को प्रदर्शित करने वाले विभिन्न प्रकार के स्टालों को देखें!