News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ कल से शहर के हेरिटेज मार्केट ‘सेक्टर 22 डी’ में ‘शॉपिंग फेस्ट’ का होगा शुभारंभ

उद्घाटन समारोह में यूटी प्रशासन के सलाहकार धर्मपाल होंगे मुख्य अतिथि

इस अवसर पर मेयर अनूप गुप्ता भी रहेंगे उपस्थित

त्योहारी सीजन में खरीदारों के पास कार, टीवी, एसी और रेफ्रिजरेटर जीतने का मौका

चंडीगढ़ : प्रसिद्ध सेक्टर 22डी ‘शॉपिंग फेस्ट’, जो हर साल लंबे त्योहारी सीज़न की शुरुआत के लिए आयोजित किया जाने वाला एक प्रतिष्ठित उत्सव है, 17 सितंबर से शुरू होने वाला है। महोत्सव को चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा सहयोग दिया जा रहा है। शॉपिंग कार्निवल का उद्घाटन 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 73वें जन्मदिन पर किया जाएगा। महोत्सव का समापन 1 जनवरी 2024 को होगा।
यहां एक संवाददाता सम्मेलन में मीडियाकर्मियों के साथ विवरण साझा करते हुए, सेक्टर 22 डी मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन (एमडब्ल्यूए-सेक्टर 22 डी) के अध्यक्ष अरविंद जैन ने कहा कि उत्सव का उद्घाटन मुख्य अतिथि धर्मपाल, आईएएस, यूटी प्रशासन के सलाहकार द्वारा किया जाएगा।

जैन ने कहा कि चंडीगढ़ के मेयर अनूप गुप्ता भी इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे और कन्हैया मित्तल की लाइव परफॉर्मेंस होगी। केक काटने का समारोह सुबह 11.30 बजे होगा, जिसके साथ ही चंडीगढ़ के हेरिटेज मार्केट, सेक्टर 22 डी में भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल शुरू हो जाएगा।

एमडब्ल्यूए-सेक्टर 22डी के अध्यक्ष ने कहा कि खरीदारों के लिए 31 पुरस्कार होंगे जिनमें सात कारें – 4 हुंडई एक्सटर्स और 3 किआ सॉनेट्स, 8 एमआई टीवी, 8 एलजी एसी और कूपन धारकों के लिए 8 एलजी रेफ्रिजरेटर शामिल हैं, जो शॉपर्स को रु. 2000 या उससे ऊपर की खरीदारी पर मिलेंगे। कूपन की पात्रता के लिए किसी भी आभूषण शॉप पर रु. 10,000 तक की खरीदारी जरूरी होगी।

मीडिया के एक प्रश्न का उत्तर देते हुए, जैन ने कहा, “फेस्ट में एक जीवंत और उत्सव जैसा माहौल होगा, जिसमें मनोरंजन, सांस्कृतिक कार्यक्रम और इंटरैक्टिव अनुभव शामिल होंगे, जिससे उत्सव न केवल खरीदारों के लिए स्वर्ग जैसा बन जाएगा, बल्कि यह एक सामाजिक और सांस्कृतिक ईवेंट भी साबित होगा, जो प्रतिभागियों के बीच समुदाय और उत्साह की भावना को बढ़ाएगी।”

जैन ने कहा कि वे आगामी दुर्गा पूजा और दिवाली के त्योहारों के मद्देनजर आयोजित होने जा रहे शॉपिंग कार्निवल को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद कर रहे हैं। तथ्य यह है कि कोविड 19 के कारण बाधित हुई चीजें अब पूरी तरह से पटरी पर वापस आ गई हैं।

उन्होंने कहा कि सेक्टर 22डी में शॉपिंग फेस्ट-2023 असंख्य लुभावने ऑफर पेश करेगा जो निश्चित रूप से खरीदारों को रिटेल सेल के लिए आकर्षित करेगा। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई अप्रिय घटना न हो, पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है।

शॉपिंग उत्सव में सबसे किफायती कीमतों पर सोने और हीरे के आभूषण, कपड़े, सामान, घड़ियां, क्रॉकरी, सूटिंग-शर्टिंग और अन्य सामान्य चीजें चुनने के लिए विकल्प रहेंगे। उत्पादों की विविधता और रेंज इतनी व्यापक है कि खरीदारों को चुनाव करना मुश्किल हो जाएगा। तो इस खरीदारी उत्सव का हिस्सा बनना न भूलें!