News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ लगातार 8 वर्षों से निसान और आईसीसी की चल रही भागीदारी

इस वर्ष निसान बनी आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की ऑफिशियल स्पॉन्सर

चंडीगढ : निसान लगातार 8वें साल इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के साथ अपनी भागीदारी जारी रखते हुए आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की ऑफिशियल स्पांसर बन गई है। यह बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट आगामी 5 अक्टूबर से 19 नवंबर, 2023 के दौरान भारत में आयोजित किया जाएगा और बिग, बोल्ड, ब्यूटीफुल निसान मैगनाइट वर्ल्ड कप की आधिकारिक कार के तौर पर इससे जुड़ेगी।

आईसीसी के साथ अपनी लंबी पारी और आगामी क्रिकेट सीजन का उत्साहपूर्वक जश्न मनाते हुए निसान मोटर इंडिया ने ऑल-न्‍यू निसान मैगनाइट ज्ञन्त्व् स्‍पेशल एडिशन लॉन्‍च करने की भी घोषणा की है। राकेश श्रीवास्तव, प्रबंध निदेशक निसान मोटर इंडिया ने कहा कि आईसीसी के साथ भागीदारी का 8वें वर्ष का जश्न मनाते हुए हमें निसान मैग्नाइट KURO स्‍पेशल एडिशन लॉन्‍च करने पर गर्व है। इस टूर्नामेंट के लिए निसान लाखों क्रिकेट प्रशंसकों के साथ मिलकर कई गतिविधियों का भी संचालन करेगी ताकि उनके साथ जुड़ाव मजबूत हो सके खासतौर से भारत में यह महत्वपूर्ण है जहां क्रिकेट किसी त्योहार से कम नहीं होता ।

आधिकारिक पार्टनर के तौर पर निसान आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का बड़े पैमाने पर प्रचार करेगी और निसान कार को स्टेडियम में प्रदर्शित किया जाएगा तथा देशभर में जमीनी स्‍तर पर अन्य कई रोचक गतिविधियां भी आयोजित की जाएंगी।

आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए महत्वपूर्ण योगदान करते हुए निसान टूर्नामेंट ट्रॉफी टूर को प्रमोट कर रही है जो कि फिलहाल देशभर के विभिन्न शहरों में सफर पर है और इसके तहत विभिन्न मॉडल्स में 3डी ट्रॉफी प्रदर्शित की जा रही है। यह इनोवेटिव पहल क्रिकेट के शौकीनों को वर्ल्ड कप ट्रॉफी तक एक्सक्लूसिव एक्‍सेस दिलाएगी और वे क्रिकेट की दुनिया के इस उत्‍कृष्‍ट प्रतीक की 360- डिग्री तस्‍वीरों को कैद कर सकेंगे।

इस ट्रॉफी टूर के दौरान, निसान आईसीसी वर्ल्ड कप निसान मैगनाइट को पेश कर उसे प्रदर्शित करेगी। साथ ही ग्राहकों को बिग, बोल्ड, ब्यूटीफुल निसान मैग्नाइट वर्ल्ड कप के साथ सेल्फी खींचकर टिकट जीतने के लिए उन्हें शेयर करने का मौका मिलेगा।

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.