News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ अब आईवीवाई हॉस्पिटल के पास बांझपन के उपचार की सभी सुविधाएं उपलब्ध

मोहाली : आईवीवाई अस्पताल, मोहाली ने बुधवार को ओवुलेशन इंडक्शन (ओवीआई), अंतर्गर्भाशयी गर्भाधान (आईयूआई), इन-विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ), इंट्रासाइटोप्लास्मिक स्पर्म इंजेक्शन (आईसीएसआई), शुक्राणुओं की सर्जिकल पुनर्प्राप्ति (PESA/TESE) सहित बांझपन उपचार की संपूर्ण रेंज शुरू करने की घोषणा की। इसके साथ ही अस्पताल ने मरीजों की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने के लिए विकल्पों की एक पूरी श्रृंखला की पेशकश की है।

कल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बात करते हुए, ट्राइसिटी में पहली और एकमात्र बोर्ड-प्रमाणित सुपर-स्पेशलाइज्ड आईवीएफ स्पेशलिस्ट डॉ. गरिमा गुप्ता ने कहा कि उचित मूल्य पर आईवीएफ प्रोटोकॉल के उच्चतम मानकों को बनाए रखने की नीति यह सुनिश्चित करती है कि मरीजों को उच्च गुणवत्ता प्राप्त हो ।

ज्ञात हो कि डॉ. गरिमा गुप्ता हाल ही में आईवीवाई अस्पताल में इनफर्टिलिटी कंसलटेंट ऑब्सटेट्रिक्स एंड गाइनेकोलॉजी ज्वाइन किया है। वह एम्स, नई दिल्ली से ऑब्सटेट्रिक्स एंड गायनेकोलॉजी में एमडी हैं और एम्स, नई दिल्ली में रिप्रोडक्टिव मेडिसिन में डीएम हैं। उन्हें शीर्ष 20 युवा शोधकर्ताओं में से एक और इंग्लैंड में ऑन्को-प्रजनन क्षमता का अध्ययन करने के लिए यूआईसीसी-आईसीआरईटीटी फेलोशिप प्राप्तकर्ता के रूप में अंतरराष्ट्रीय मान्यता मिली है। उनके पास 1000 से अधिक आईवीएफ साइकिल करने का व्यावहारिक अनुभव है और उनकी आईवीएफ सफलता के परिणाम अंतरराष्ट्रीय मानकों के बराबर हैं।

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.