News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ राजस्थान बैरवा महासभा ने राम दरबार के सरकारी स्कूल में मनाई अंबेडकर जयंती

स्कूल के बच्चों को बाबासाहेब के जीवन व शिक्षा पर संबोधन कर तथा नोट बुक, पेन ओर फ्रूटी का वितरण कर मनाई जयंती


चंडीगढ़ : राजस्थान बैरवा महासभा ने वीरवार को राम दरबार के सरकारी स्कूल में अंबेडकर जयंती मनाई । इस अवसर पर स्कूल के बच्चों को बाबासाहेब के जीवन व शिक्षा की जानकारी देते हुए नोट बुक, पेन ओर फ्रूटी का वितरण किया गया ।

जयंती कार्यक्रम में मुख्य वक्ता पूर्व पार्षद व पूर्व प्रधान राजस्थान बैरवा महासभा के राम नाथ बैरवा चण्डीगढ़ ने बच्चों को बाबासाहेब के जीवन व शिक्षा पर संबोधित किया । उन्होंने कहा कि बाबा साहब का जीवन शिक्षा और सामाजिक समानता के प्रति प्रेरित था । इसके साथ शुभम ने भी बाबासाहेब के जीवन पर प्रकाश डाला और बताया कि बाबा साहब ने न केवल सामाजिक कुरीतियों को तोड़ा बल्कि सभ्य और सामाजिक जीवन जीने के प्रति भी प्रेरित किया ।

इस अवसर पर महासभा के महासचिव भूमेश कुमार , सचिव किशन , शुभम व कमल तथा सदस्य राधेश्याम लकवाल, दीपक , राजेश कुमार, रोशन लकवाल, सुरेश कुमार , देविंद्र कुमार, दीपक कुमार , लक्की , मुन्ना ओर कुशाल के द्वारा बाबासाहेब का चित्र, कैलेंडर 2023 , नोट बुक , पेन , फ्रूटी का वितरण किया गया ।

बाबासाहेब जी जयंती पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कुंदन बैरवा ने कहा कि हमें बाबा साहब की आदर्शों का अपने जीवन में पालन करना चाहिए ।