News4All

Latest Online Breaking News

पंचकूला/ श्री श्याम करुणा फाउंडेशन ने आयोजित किया 136वां अन्न भंडारा

जरूरतमंदो की निस्वार्थ सेवा करना ही मानव का सच्चा धर्म है : अमिताभ रूंगटा

पंचकूला : श्री श्याम करुणा फाउंडेशन ने अपने सामाजिक दायित्व का निर्वाह करते हुए 136वां अन्न भंडारा इंडस्ट्रियल एरिया फेज 1 में आयोजित किया। इस दौरान फाउंडेशन के स्वयंसेवक अनुपमा रुंगटा, चैतन्य रुंगटा, प्रगति, सुखपाल सिंह और सुरेश जांगड़ा ने सेवाकार्य में सक्रिय सहभागिता दिखाई।

फाउंडेशन के संस्थापक अमिताभ रुंगटा के नेतृत्व में आयोजित किया गया था। इस अवसर पर रुंगटा ने कहा कि हर व्यक्ति को पुण्य के कार्यों में भाग लेने के लिए आगे आना चाहिए और दूसरों को भी जागरूक करना चाहिए। रूंगटा ने कहा कि ,”जरूरतमंदो की निस्वार्थ सेवा करना ही मानव का सच्चा धर्म है। ऐसा करना मानव के लिए जनकल्याण की पहली सीढ़ी चढ़ना जैसा है।”

उन्होंने यह भी बताया कि आयोजन का मुख्य उद्देश्य पुण्य के कार्यों में भागीदारी को बढ़ावा देना है। अन्न भंडारा का आयोजन ऐसे ही महत्वपूर्ण कार्यों को जनसामान्य के बीच लाने के लिए किया जाता है, ताकि अधिक से अधिक लोग इसके प्रति जागरूक हों और इसमें अपनी उपस्थिति को दर्ज करवाएं।

फाउंडेशन की यह पहल जरूरतमंदों को भोजन और सहारा प्रदान करने के लिए जारी रहेगी, ताकि समाज में सेवा का भाव और मजबूत हो सके।