News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ सुप्रसिद्ध अभिनेत्री लारा दत्ता ने नीलकमल होम्स के चंडीगढ़ के प्रथम रिटेल स्टोर का किया शुभारंभ

चंडीगढ़ : भारत के प्रमुख फर्नीचर ब्रांड नीलकमल ने चंडीगढ़ में अपना पहला नीलकमल होम्स रिटेल स्टोर लॉन्च किया। नेक्सस एलांते मॉल में आयोजित भव्य उद्घाटन में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता ने भाग लिया, जिन्होंने नीलकमल के साथ मिलकर अपना एरियास होम कलेक्शन भी पेश किया है।

नया नीलकमल होम्स स्टोर प्रीमियम फर्नीचर और होम डेकोर आइटम की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें सुरुचिपूर्ण सोफा, बेडरूम सेट, डाइनिंग सेट, सर्ववेयर, डेकोर और अन्य आवश्यक घरेलू उत्पाद शामिल हैं। यह संग्रह आधुनिक भारतीय घरों के सौंदर्यशास्त्र को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो गुणवत्ता, स्थायित्व और शिल्प कौशल की नीलकमल की विरासत को जारी रखता है।

नीलकमल होम्स के अध्यक्ष पारेख ने लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए कहा कि नीलकमल होम्स में, हम मानते हैं कि एक घर सिर्फ रहने की जगह से कहीं अधिक है; यह व्यक्तिगत शैली का प्रतिबिंब है। इस स्टोर के साथ, हमारा लक्ष्य उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाले फर्नीचर और सजावट प्रदान करना है जो सुंदरता को कार्यक्षमता के साथ मिलाते हैं, जिससे हर घर एक अधिक आरामदायक और स्टाइलिश स्थान बन जाता है।

लारा दत्ता, जिन्होंने नीलकमल होम्स के साथ मिलकर अपना एरियास होम कलेक्शन बनाया है, ने कहा कि मैं नीलकमल होम्स परिवार का हिस्सा बनकर और चंडीगढ़ में उनके खूबसूरत स्टोर के लॉन्च को देखकर रोमांचित हूँ। नीलकमल के सहयोग से डिज़ाइन किया गया एरियास होम कलेक्शन मेरे व्यक्तिगत सौंदर्यशास्त्र को दर्शाता है – आराम के साथ कालातीत लालित्य का संयोजन। यह एक सावधानी से चुनी गई रेंज है जो स्टाइल और व्यावहारिकता दोनों को दर्शाती है। एरियास होम कलेक्शन में क्यूरेटेड फर्निशिंग, क्रॉकरी, कटलरी और तकिए की एक श्रृंखला शामिल है जो लारा दत्ता की कालातीत लालित्य के साथ आधुनिक डिजाइन को मिलाते हैं, जो रोजमर्रा की जिंदगी में विलासिता का स्पर्श जोड़ते हैं।