News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ आरलैक जेसी बेस्ट पैन रिलीफ ऑयल ने पर्दे के लोकप्रिय कलाकार गिरीश थापर को बनाया आरलैक का ब्रांड अम्बेसडर

आरलैक जेसी बेस्ट पैन रिलीफ आयल से पूर्णरूपेण संतुष्ट होकर बिना फीस लिए ब्रांड अम्बेस्डर बने थापर

चंडीगढ़ : “लंबे अर्से से घुटनो के दर्द से परेशान था, फिर आरलैक जेसी बेस्ट पैन रिलीफ आयल का इस्तेमाल करने से आराम मिलने के बाद प्रोडक्ट से प्रभवित होकर, अब सभी को जागरूक करने की योजना बना रहा हूं, ताकि शारीरिक दर्द की समस्या से सबको छुटकारा मिल सके और यही कारण है कि अब आरलैक जेसी बेस्ट पैन रिलीफ आयल की बिना फीस के, ब्रांड अम्बेस्डर बनने का फैसला लिया है।” यह बात लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता गिरीश थापर ने कही। वे यहाँ आरलैक बायोटेक के ऑफिस पहुंचे और अपने अनुभव को पत्रकारों के साथ साझा किया। उन्होंने बताया कि वे चंद महीनो से इस प्रोडक्ट का इस्तेमाल कर रहे हैं और परिणाम अद्भुत आया। आज भी लाखो की संख्या में ऐसे लोग है जिनको महंगी दवा लेने से भी आराम नहीं मिल रहा। इसके अद्भुत परिणाम दैखने के बाद उन्होंने निश्चय किया की वे मुफ्त में आरलैक बायोटेक कंपनी का ब्रांड अम्बेस्डर बन कर जन जन की सेवा में अपना कुछ योगदान देंगे । इसी उद्देश्य के साथ थापर शनिवार को आरलैक बायोटेक के कार्यालय पहुंचे ।

इस अवसर पर आरलैक बायोटेक कंपनी के प्रबंधक निदेशक उमेश कालरा ने शारीरिक दर्द को बाय बाय करने वाले प्रोडक्ट का ब्रांड अम्बेसडर पर अभिनेता गिरीश थापर का आभार जताया। इस मौके पर उनके साथ एमएसएशियन एंटरटेनमेंट की डायरेक्टर संजली सूरी भी मौजूद थी। कालरा ने आगे कहा कि हम इस बात पर गर्व महसूस करते हैं कि अभिनेता गिरीश थापर ने आरलैक जेसी बेस्ट पैन रिलीफ आयल इस्तेमाल करने के बाद बिना फीस के ब्रांड अम्बेस्डर बनना पसंद किया । कालरा ने बताया कि यह ऑयल सभी तरह का जोड़ों का दर्द, कमर दर्द, कंधे का दर्द, को दूर करता है । ये पूरी प्राकृतिक जड़ी-बूटियाँ से बना हैं जिसमे गूगल सत्वा, गंदुपरा, नीलगिरि तेल,कपूर सत्वा और तिल तेल शामिल हैं ।

अपनी कंपनी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि कंपनी की शुरुआत 2008 में हुई थी, कंपनी के पास फार्मास्यूटिकल्स, आयुर्वेद और न्यूट्रास्यूटिकल्स में 1500 से ज़्यादा उत्पाद हैं एवं उनके पूरे भारत में 2000 से ज़्यादा वितरक हैं। आगे उन्होंने बताया कि उनका उत्पाद उच्चतम सुरक्षा मानकों को पूरा करता हैं और गुणवत्तापूर्ण पैकेजिंग के साथ आता है । साथ ही कंपनी आयुर्वेद में अद्वितीय, अभिनव उत्पाद लॉन्च करने की योजना बना रही है, जोड़ों के दर्द और मांसपेशियों के दर्द से राहत के लिए आरलैक जेसी बेस्ट तेल व लीवर और पाचन के लिए रेग्लिव सिरप को पूरे भारत से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। उन्होंने आश्वस्त किया कि एक बार आयुर्वेदिक जोड़ों के दर्द से राहत तेल जरूर आज़माएं जो कि आपकी स्व-देखभाल दिनचर्या का आवश्यक हिस्सा बन जाएगा।

इस तेल की उपलब्धता के सम्बंध में उन्होंने बताया कि यह तकरीबन हर मेडिकल स्टोर पर उपलब्ध है और आप इसको लेने के लिए डब्लू डब्लू डब्लू डॉट हेल्थबुफे डॉट कॉम पर या अमेज़न और फ्लिपकार्ट आदि ऑनलाइन वेबसाइट पर भी जा सकते हैं ।