News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ जय श्री राम के जयकारों के साथ सेक्टर 49 में श्री रामलीला का हुआ मंचन

चंडीगढ़ : ‘सिटी ब्यूटीफुल’ में जय श्री राम के जयकारों के बीच रामलीला का मंचन शुरू हो गया है। दिव्य रामायण युवा कला मंच सेक्टर 49 बी चंडीगढ़ की ओर से आज से यहां सेक्टर 49 स्थित सब्जी मंडी ग्राउंड में श्री रामलीला का मंचन शुरू किया गया। बुधवार को पहले दिन रावण वरदान, रावण का का अहंकार और वेदवती रावण संवाद का बहुत ही खूबसूरत ढंग से मंचन किया गया।

कला मंच की ओर से तृतीय वर्ष करवाए जा रहे हैं इस श्री राम लाल मंचन के पहले दिन सेक्टर 49 सहित आसपास के अन्य सेक्टरों के श्रद्घालु भी पहुंचें। दिव्य रामायण युवा कला मंच के अध्यक्ष चिराग अग्रवाल ने बताया कि इस सेक्टर में लगातार तीसरी बार श्री राम लीला का मंचन किया जा रहा है। इस बार उन्होंने 60×28 फुट की स्टेज और एलईडी लगाई है। इसके साथ ही दर्शकों के बैठने के लिए 1000 से ज्यादा कुर्सियों का प्रबंध भी किया गया है। आयोजन स्थल पर सुरक्षा की दृष्टि से लाइटिंग और सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। आयोजन स्थल पर दर्शकों की सुविधा के लिए निजी सुरक्षा कर्मी भी तैनात किए जाएंगे।

आगे उन्होंने बताया कि श्री रामलीला के डायरेक्टर सुभाष वेद है और रावण की भूमिका अश्विनी शर्मा, सुमित सेठी श्री राम , लक्ष्मण की भूमिका आशीष कुमार तथा सीता मैया की भूमिका अवनीत द्वारा निभाई जा रही है।