News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ ब्लैकलिस्टेड डॉट एजेंसी ने लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के साथ एमओयू पर किया हस्ताक्षर

युवा प्रतिभाओं को तैयार करने की दिशा में एक शानदार कदम

मोहाली : मोहाली की क्रिएटिव ब्रांडिंग एजेंसी – ब्लैकलिस्टेड डॉट एजेंसी (Blacklisted.Agency) और लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) के स्कूल ऑफ डिजाइन ने एलपीयू स्टूडेंट्स और फैकल्टी को इनवेल्युएबल रियल-वर्ल्ड नॉलेज और अनुभव प्रदान करने के लिए एक एमओयू पर हस्ताक्षर किया है। इस महत्वपूर्ण सहभागिता का उद्देश्य लेक्चर्स, हैड्स-ऑन सेशंस, प्रेक्टिकल प्रोजेक्ट्स और इंडस्ट्री विजिट्स की एक पूरी सीरीज के माध्यम से यंग टैलेंट को तैयार करना है।

मोहित शर्मा, फाउंडर और सीईओ, ब्लैकलिस्टेड डॉट एजेंसी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि यह सहभागिता स्टूडेंट्स को प्रभावशाली और चुनौतीपूर्ण प्रोफेशनल माहौल से रूबरू कराएगी, जिससे आने वाले समय में उनको अपने करियर के लिए अपने को बेहतर ढंग से तैयार करने का मौका मिलेगा। इसके अलावा, यह शुरुआती फेज से ही युवा प्रतिभाओं को डेवलप करने और भविष्य के लिए तैयार करने में एजुकेशनल इंस्टीट्यूट की मदद करेगा।

एलपीयू के स्टूडेंटस और टीचर्स एक्सपर्ट्स के लीडरशिप सेशंस के माध्यम से नए नए इंडस्ट्री एडवांसमेंट्स पर रेगुलर अपडेट से लाभान्वित होंगे। ये प्रेक्टिकल अनुभव मोहाली में प्रमुख क्रिएटिव ब्रांडिंग एजेंसी द्वारा मैनेज्ड प्रोजेक्ट्स के लाइफ साइकिल को प्रदर्शित करेंगे।

ब्लैकलिस्टेड डॉट एजेंसी के ऑफिस में जाकर, स्टूडेंट्स को डिजिटल मार्केटिंग और वेबसाइट डेवलपमेंट प्रोसीजर्स के बारे में जानकारी मिलेगी। यह अनुभव उनके जॉब स्किल को डेवलप करने और स्ट्रक्चर्ड ट्रेनिंग प्रोग्राम्स के माध्यम से उनकी प्रतिस्पर्धात्मकता को बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण होंगे ।

एक क्रिएटिव एजेंसी के रूप में, ब्लैकलिस्टेड डॉट एजेंसी नए आंत्रप्रेन्योर्स को इंडस्ट्री में सफल होने के लिए जरूरी टूल्स और विशेषज्ञता से लैस करने के लिए प्रतिबद्ध है, साथ ही उन्हें अपनी एक अलग पहचान और रिकॉग्निशन प्राप्त करने के अवसर भी प्रदान करती है। इस सहभागिता में एजुकेशनल फ्रेमवर्क में बेस्ट इंडस्ट्री प्रेक्टिसेज को इंटीग्रेट करने के लिए एक ट्रेनिंग एकेडमी की स्थापना शामिल है।

मोहित शर्मा ने इंडस्ट्री लीडर्स द्वारा नई नई तकनीकों और बाजार के रुझानों के बारे में प्रैक्टिकल नॉलेज शेयर करने के महत्व पर भी जोर दिया। यह सहभागिता स्टूडेंट्स को विभिन्न प्रोफेशनल भूमिकाओं के लिए आवश्यक स्किल्स से लैस करेगा, जिससे वे जिस भी संगठन में शामिल होंगे, उसकी सफलता में योगदान देंगे।

इस सहभागिता का प्राथमिक उद्देश्य स्टूडेंट्स को उनके चुने हुए क्षेत्रों में जरूरी स्किल्स, नॉलेज और अनुभव प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करके उन्हें बिजनेस वर्ल्ड के लिए तैयार करना है, जिससे आखिरकार उन्हें सफल आईटी करियर बनाने में सहायता मिलेगी।

शर्मा ने कहा कि ब्लैकलिस्टेड.एजेंसी और एलपीयू के बीच हुए एमओयू स्टूडेंट्स के एजुकेशनल अनुभवों को बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। इसका उद्देश्य स्टूडेंट्स में अपनी क्षमताओं में आत्मविश्वास पैदा करना और उन्हें अपने भविष्य के करियर में एक्सीलेंस प्राप्त करने के लिए सशक्त बनाना है।

इस एमओयू के माध्यम से, लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी और ब्लैकलिस्टेड.एजेंसी स्टूडेंट्स को अलग अलग बिजनेस अवसरों से परिचित कराकर और डिजिटल मार्केटिंग और वेबसाइट डेवलपमेंट में व्यावहारिक अनुभव और चुनौतियां प्रदान करके एजुकेशन सेक्टर को बदलने की इच्छा रखते हैं।