News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ जीरकपुर के मानव मंगल स्कूल में क्रेक एकेडमी ने कैरियर काउंसलिंग सत्र का किया आयोजन

आठवीं, नौवीं और दसवीं के छात्रों के लिए आयोजित करियर काउंसलिंग सत्र में 700 से अधिक छात्रों ने लिया भाग

विशेषज्ञों से मिली छात्रों को महत्वपूर्ण जानकारी

जीरकपुर (मोहाली) : कक्षा आठवीं, नौवीं और दसवीं के छात्रों के लिए सोमवार को एक सफल करियर काउंसलिंग सत्र का आयोजन किया गया। क्रैक अकादमी, जो की भारत का पहला ऑनलाइन एड-टेक प्लेटफॉर्म है, ने मानव मंगल स्कूल, जीरकपुर में इस सत्र का आयोजन किया, जिसमें 700 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। इसका उद्देश्य विभिन्न करियर विकल्पों और उनकी तैयारी के महत्व पर मार्गदर्शन देना था।

सत्र में क्रैक अकादमी के तीन प्रमुख सदस्य शामिल थे। सीईओ और संस्थापक नीरज कंसल ने अपनी प्रेरक यात्रा छात्रों के साथ साझा की। स्वेतांक पांडे, चीफ कंटेंट ऑफिसर, ने अपने ज्ञान और अनुभव को साझा किया। सह-संस्थापक रिषि भार्गव ने प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी पर अपने विचार प्रस्तुत किए।

पैनलिस्टों ने सही करियर चुनने के महत्व पर जोर दिया और तैयारी के टिप्स दिए। इस दौरान कक्षा दसवीं के एक छात्र ने कहा कि आज की जानकारी ने मेरे भविष्य के करियर को लेकर मेरी शंकाओं को दूर किया है।

क्रैक अकादमी के सीईओ नीरज कंसल ने कहा कि हम छात्रों को सही मार्गदर्शन और आत्मविश्वास देने में विश्वास करते हैं ताकि वे अपने सपनों को साकार कर सकें। इस सत्र में इंटरैक्टिव कार्यशालाएं, प्रश्नोत्तर सत्र और व्यक्तिगत मार्गदर्शन शामिल था, जिससे छात्रों को अपने करियर के बारे में स्पष्टता मिली।