News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ यादव लोक कल्याण सभा ने सेक्टर 43 में किया वृक्षारोपण

चंडीगढ़ : ट्राइसिटी की सामाजिक संस्था “यादव लोक कल्याण सभा चण्डीगढ़” ने पर्यावरण संरक्षण के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए रविवार को सेक्टर 43 के ग्रीन बेल्ट पार्क में एक वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया । संस्था के संयोजक कृपा सिंधु यादव एवं जनरल सेक्रेटरी राम मिलन यादव ने बताया कि संस्था के सदस्यों ने सपरिवार बच्चों के साथ उपस्थित होकर पौधे लगाए और साथ ही अपने लगाए हुए पौधे को स्वावलंबी होने तक पानी देने उन्हें संरक्षित करने का संकल्प लिया। संस्था का वृक्षारोपण अभियान अगस्त महीने तक जारी रहेगा जिसमें लोग अपने आस-पास पौधों के लिए खाली स्थानों पर पौधे लगाकर सामाजिक संस्था के रूप में पर्यावरण के प्रति अपने फर्ज का निर्वहन करेंगे और लोगों को जागरूक करेंगे।

अध्यक्ष राजमणि यादव एवं चेयरमैन राम अचल ने बताया कि इस अवसर पर एरिया पार्षद प्रेमलता ने भी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हो कर वृक्षारोपण किया।

इस वृक्षारोपण के अवसर पर रमाकांत यादव, चांडी प्रसाद यादव, ओमप्रकाश यादव, शम्भू यादव, महेंद्र प्रताप यादव, कृष्णा देवी, प्रियंका यादव, राज सिंह, ममता यादव, अखिलेश यादव, सुनीता देवी, लाल बाबू यादव, चन्द्र पाल यादव, पंकज यादव तथा बड़ी संख्या में बच्चे भी उपस्थित रहे।