News4All

Latest Online Breaking News

मनोरंजन/ गंगी सिंह द्वारा निर्मित पंजाबी गीत चुन्नी गोटेयां वाली का का पोस्टर हुआ रिलीज

रेनबो लेडीज क्लब की प्रधान पूनम सहगल एवम पापुलर ऑटोकेयर के एमडी सुनील अरोड़ा सहित पूरी टीम द्वारा किया गया पोस्टर लांच

पंचकूला : मंगलवॉर को पंचकुला के पॉपुलर ऑटोकेयर आउटलेट पर पंजाबी गीत चुन्नी गोटेयाँ वाली का पोस्टर लांच किया गया। इस गाने के गायक किंग सहज है । इस गाने के वीडियो डायरेक्टर गगी सिंह, म्यूज़िक डायरेक्टर ऐबी किंग, प्रोड्यूसर गुरिंदर गौरी एवं कास्टिंग डायरेक्टर ज्योति सहगल हैं।

इस गाने के वीडियो डायरेक्टर गगी सिंह ने इस गाने में बहुत अच्छा निर्देशन किया है। गगी सिंह पिछले 30 सालों से वीडियो डायरेक्टर का काम कर रहे हैं और अभी तक अनगिनत म्यूज़िक वीडियो एवं शॉर्ट मूवीज वेब सीरीज़ आदि कर चुके हैं। जूमइन क्रिएशन की स्टूडेंट एवं आर्टिस्ट पायल कटारिया एवं किंग् सहज ने बतौर कलाकार भूमिका निभाई है। इसमें मेकअप आर्टिस्ट हेमा, असिस्टेंट डायरेक्टर ज्योति सहगल है। पूरी टीम ने इस प्रोजेक्ट में बहुत मेहनत की है।

पोस्टर रिलीज के मौके पर इस गाने की पूरी टीम के साथ साथ रेनबो लेडीज क्लब की प्रधान पूनम सहगल, पापुलर ऑटोकेर के एमडी सुनील अरोड़ा, बीनू राव, डॉक्टर प्रतिभा ,मशहूर कलाकर ऋषि कौशल एवम कई जानी मानी हस्तियां मोजूद रही।

कास्टिंग कॉर्डिनेटर ज्योति सहगल ने बताया कि वह पिछले 8-9 सालो से फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग का काम कर रही है उन्होंने सैकड़ों पंजाबी , हिंदी , हरयाणवी गानों एवम कई बॉलीवुड मूवीज, शॉर्ट मूवीज, वेबसरीज में कास्टिंग कॉर्डिनेटर का काम किया है । आगे उन्होंने बताया की वह डायरेक्टर गगी सिंह के साथ कई प्रोजेक्ट कर चुकी है गगी सिंह जी एक बहुत ही मेहनती एवम अनुभवी डायरेक्टर है इनके साथ काम करके मुझे बहुत कुछ नया सीखने को मिलता है। आने वाले समय में हम और भी कई नए गाने लेकर आ रहे है। उम्मीद करते है कि पहले की तरह यह गाना भी दर्शकों का दिल जीत लेगा।

ज्योति सहगल ने बताया कि गगी सिंह और वह मिलकर जूमिन क्रिएशन के नाम से एक कंपनी चला रहे है जिसमे हर कलाकार को अपना हुनर दिखाने का मोका दिया जाता है हम किसी भी कलाकार को काम देने के लिए किसी भी तरह की फ़ीस नहीं चार्ज करते, आज कल बच्चो और युवाओं को गानों और मूवी में काम देने के लिए बहुत से इंस्टीट्यूट एवम एकेडमीया हजारों लाखों रुपए हैंट रही है। हम बहुत जल्दी बच्चों और युवाओं के लिए ऐक्टिंग की वर्कशॉप शुरू कर रहे है जिसमे तैयार किए गए स्टूडेंट्स की एक मूवी तैयार भी की जाएगी। गग्गी सिंह एक वीडियो निर्देशक होने के साथ साथ बहुत अच्छे राइटर भी है और बहुत सी वेबसरीज लिख चुके है।