News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ सिंगापुर की प्रतिष्ठित प्रीमियम फर्नीचर ब्रांड कंपनी होम्सटूलाइफ ने सेक्टर 82 में ट्राईसिटी के अपने पहले फ्रैंचाइजी स्टोर का किया शुभारंभ

कंपनी सिंगापुर की लेकिन सारे प्रोडक्ट हैं “मेड इन इंडिया” : फ्रेंचाइजी होल्डर

मोहाली : सिंगापुर स्थित प्रतिष्ठित प्रीमियम फर्नीचर ब्रांड होम्सटूलाइफ ने सेक्टर 82 में ट्राईसिटी के पहले फ्रेंचाइजी स्टोर का शुभारंभ किया । भव्य उद्घाटन समारोह, होम्सटूलाइफ के भारत भर में विस्तार में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो मोहाली ही नहीं बल्कि ट्राईसिटी के समझदार घर के मालिकों के लिए अपने प्रसिद्ध फर्नीचर की पेशकश और असाधारण ग्राहक सेवा लेकर आया है।

इस कार्यक्रम में स्थानीय निवासियों और डिज़ाइन के प्रति उत्साही लोगों ने भाग लिया। उपस्थित लोग शानदार शॉपिंग स्पेस का पता लगा रहे हैं, जिसमें सोफा, डाइनिंग सेट, बेड और सजावटी सामान सहित उत्तम फर्नीचर के टुकड़ों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की गई है।

होम्सटूलाइफ इंडिया के कंट्री हेड वरुण कांत ने कहा कि मोहाली में हमारी मौजूदगी भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझने और उन्हें पूरा करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हमारे अभिनव और समकालीन डिजाइनों को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, और हम 10 साल की गुणवत्ता आश्वासन गारंटी द्वारा समर्थित किफायती कीमतों पर प्रीमियम सोफा पेश करके प्रसन्न हैं। यह सुनिश्चित करता है कि हमारे ग्राहक हर खरीदारी के साथ मन की शांति का आनंद ले सकें। मोहाली स्टोर पारदर्शी मूल्य निर्धारण और उच्च गुणवत्ता वाले चमड़े और कपड़ों के विस्तृत चयन के लिए होम्सटूलाइफ के समर्पण पर जोर देता है, जो विविध जीवन शैली की आवश्यकताओं को पूरा करता है। आगंतुक गुणवत्ता और सामर्थ्य के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता का प्रत्यक्ष अनुभव कर रहे हैं, जो इस क्षेत्र में घरेलू साज-सज्जा के लिए एक नया मानक स्थापित करेगा ।

होम्सटूलाइफ ने सिंगापुर में पांच सफल स्टोर और भारत में तेजी से बढ़ती उपस्थिति के साथ खुद को एक अग्रणी फर्नीचर ब्रांड के रूप में स्थापित कर लिया है। मुंबई में प्रमुख स्टोर और दिल्ली, नोएडा, इंदौर, पुणे, बैंगलोर, हैदराबाद और गुवाहाटी में अतिरिक्त फ्रेंचाइजी के साथ, होम्सटूलाइफ घर के मालिकों को उनके व्यक्तित्व को दर्शाने वाले रहने की जगह बनाने के लिए सशक्त बनाना जारी रखता है।