News4All

Latest Online Breaking News

पंचकूला/ रेनो इंडिया ने नई डीलरशिप खोलकर कार मार्केट के क्षेत्र में दिखाई मौजूदगी

पंचकूला : रेनो इंडिया ने अपनी नई अत्‍याधुनिक डीलरशिप का शुक्रवार को शुभारंभ किया । इस विस्तार से देश भर के उपभोक्ताओं की सेवा करने और हरियाणा जैसे खुशहाल राज्य में अपनी उपस्थिति मजबूत करने की रेनो की प्रतिबद्धता की फिर से पुष्टि होती है।

कंपनी की नई डीलरशिप इंडस्ट्रियल एरिया, फेज 1 के प्लॉट नंबर 82 में स्थापित की गई है । यहां रेनो के नए-नए और स्टाइलिश वाहन डिस्प्ले पर रखे जाएंगे। यह डीलरशिप पंचकूला और उसके आसपास के क्षेत्रों के उपभोक्ताओं की अलग-अलग प्राथमिकताओं और जरूरतों को पूरा करेगी। इस नई डीलरशिप में सभी तरह की आधुनिक सुविधाएं होंगी और रेनो के ग्लोबल स्तर पर अपनाए जाने वाले निर्माण के मानकों का पालन किया जाएगा। इससे उपभोक्ताओं को सहज और आनंददायक अनुभव मिलेगा। रेनो इंडिया का डीलरशिप नेटवर्क उपभोक्ताओं को ब्रैंड के नजदीक ले जाने के लिए काफी कारगर होगा और सुनिश्चित करेगा कि उनकी यह जरूरतें प्रभावशाली ढंग से पूरी हों।

शुभारंभ के इस अवसर पर रेनो इंडिया में सेल्स और मार्केटिंग विभाग के वाइस प्रेसिडेंट सुधीर मल्होत्रा ने इस विस्‍तार को लेकर अपना उत्‍साह जाहिर करते हुए कहा कि इस नई डीलरशिप का शुभारंभ रेनो के प्रॉडक्ट्स और सर्विसेज को उपभोक्ताओं को नजदीक पहुंचाने की हमारी स्थायी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। यह नई डीलरशिप ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता की मिसाल है। यह नया शोरूम अपने उपभोक्ताओं की लगातार बदल रही जरूरतों और इच्छाओं को पूरा करने के लिए हमारी कोशिशों की झलक देता है। हमारा लक्ष्य पंचकूला और उसके पड़ोसी क्षेत्रों में आधुनिक फीचर्स से युक्त शानदार क्वॉलिटी की गाड़ियां उपलब्ध कराकर ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं तक अपनी पहुंच बढ़ाने का है। आगे उन्होंने कहा कि पंचकूला की डीलरशिप में उपभोक्ताओं को रेनो के वाहनों की पूरी रेंज पेश की जाएगी, जिसमें स्पोर्टी काइगर, वर्सेटाइल ट्राइबर और स्टाइलिश क्विड शामिल है। उपभोक्ताओं की कंपनी की उच्च प्रोफेशनल टीम तक पहुंच बनेगी, जो उन्हें उनकी जरूरतों को पूरा करने वाले परफेक्ट रेनो वाहन को चुनने में उनकी सहायता करेंगे। इसके अलावा डीलरशिप में उपभोक्ताओं को पूरी तरह से ऑफ्टर सेल्स सर्विस मुहैया कराई जाएगी, जिसमें असली स्पेयर पाटर्स के साथ प्रभावशाली ढंग से गाड़ियों के रखरखाव में सहायता भी प्रदान की जाएगी।