News4All

Latest Online Breaking News

फिरोजपुर/ प्रधानमंत्री ने पीजीआईएमईआर के सैटेलाइट सेंटर की रखी आधारशिला

संगरूर में पीजीआईएमईआर के 300 बिस्तरों वाले सैटेलाइट सेंटर को भी राष्ट्र को किया समर्पित

फिरोजपुर/संगरूर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पंजाब के नागरिकों को सुलभ और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएँ प्रदान करने की प्रतिबद्धता को और मजबूत करते हुए फ़िरोज़पुर में पीजीआईएमईआर के 100 बिस्तरों वाले सैटेलाइट सेंटर की आधारशिला रखी ।

रविवार को ही प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने संगरूर में पीजीआईएमईआर के 300 बिस्तरों वाले सैटेलाइट सेंटर को राष्ट्र को समर्पित किया, जो एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर और स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय, सरकार के निरंतर प्रयास का फल है। इस सेंटर से पंजाब राज्य के निवासियों को सर्वोच्च, सस्ती और सुलभ स्वास्थ्य सेवाएँ उपलब्ध होगी ।

सैटेलाइट सेंटर, संगरूर में आयोजित समारोह में प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्ति, सरकारी अधिकारी, स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर और अनेक स्थानीय प्रतिनिधि उपस्थित थे । सभी ने एक साथ मिलकर इस सराहनीय पहल का जश्न मनाया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों में सिमरनजीत सिंह मान सांसद संगरूर, अरविंद खन्ना वरिष्ठ उपाध्यक्ष भाजपा पंजाब इकाई, धरमिंदर सिंह धुल्लट, अध्यक्ष भाजपा नेता संगरूर, स. विजेंद्र सिंगला पूर्व सांसद, संगरूर, जितेंदर जोरवाल (आईएएस) डीसी संगरूर, चरणजोत सिंह (पीसीएस) एसडीएम, संगरूर, सुश्री आदर्श पाल कौर डीएचएस पंजाब, डॉ. किरपाल सिंह सिविल सर्जन संगरूर आदि मुख्य रूप से शामिल थे ।