News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ इंक्चर टेक्नोलॉजीज ने मनाई चंडीगढ़ सेंटर की दूसरी वर्षगांठ

कंपनी एक साल के भीतर एक लाख से अधिक पौधे लगाएगी

मोहाली : डिजिटल अनुप्रयोगों और समाधानों के क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित नाम, इंक्चर टेक्नोलॉजीज ने एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर चिह्नित किया, क्योंकि इसके चंडीगढ़/ मोहाली केंद्र ने अपनी दूसरी वर्षगांठ मनाई। कंपनी, जिसका मुख्यालय बेंगलुरु में है और 17 से अधिक वर्षों से उद्यम ग्राहकों को डिजिटल समाधान और उत्पाद प्रदान कर रही है, ने डिजिटल परिदृश्य में लगातार नवाचार और उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया है।
इंक्चर टेक्नोलॉजीज के चंडीगढ़ केंद्र की दूसरी वर्षगांठ का जश्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों और संगीत उत्सवों के मिश्रण से चिह्नित एक महत्वपूर्ण अवसर था। इस कार्यक्रम ने न केवल शाखा की सफलता का जश्न मनाया बल्कि संगठन के भीतर जीवंत संस्कृति का भी प्रदर्शन किया। इस दौरान कंपनी प्रबंधकों की ओर से इंक्चर टेक्नोलॉजीज ने अपने विशेष विविधता कार्यक्रमों जैसे प्रेरणादायक पहल पर भी प्रकाश डाला, जो कार्यबल में लौटने वाली महिलाओं का समर्थन करता है। इसके अतिरिक्त, कंपनी स्टैडिंग विदआउट फोर्स पहल के माध्यम से हमारे सशस्त्र बलों के साथ एकजुटता से खड़ी है, पत्नियों और सेवानिवृत्त कर्मियों को सहायता प्रदान करती है। इसके अलावा कार्यक्रम में, विविधतापूर्ण कर्मचारियों ने पैनल चर्चा के दौरान अपनी सफलता की कहानियों को साझा किया एवम प्रेरणादायक पर प्रकाश डाला ।

समारोह में शामिल होने वाले प्रतिष्ठित अतिथियों में सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क ऑफ इंडिया मोहाली (एसटीपीआई) के निदेशक और केंद्र प्रमुख अजय पी. श्रीवास्तव शामिल थे, जिनकी उपस्थिति ने उद्योग और सरकारी निकायों के बीच सहयोगात्मक प्रयासों पर जोर दिया। चंडीगढ़ की इंक्चर शाखा की प्रमुख और डायवर्सिटी हायर प्रोग्राम की प्रमुख वंदना डोगरा ने शाखा को सफलता की ओर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

इंक्चर शाखा की प्रमुख और डायवर्सिटी हायर प्रोग्राम की प्रमुख वंदना डोगरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जैसा कि इंक्चर टेक्नोलॉजीज आगे देख रही है, यह नवाचार की सीमाओं को आगे बढ़ाने और दुनिया भर में अपने ग्राहकों को अत्याधुनिक डिजिटल समाधान प्रदान करने के लिए समर्पित है और हम इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चंडीगढ़ शाखा पर विचार कर रहा है ।