News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ राम में आस्था- विश्वास रखने वाले वे लोग हैं जो राम के लिए जीते हैं और राम के लिए मरते हैं : स्वामी बालयोगी जी महाराज

मोहाली : राम में आस्था और विश्वास रखने वाले वे लोग जो राम के लिए जीते हैं और राम के लिए ही मरते हैं जिनका संबोधन राम-राम हो उनको कौन हरा सकता है। उपरोक्त विचार सोहाना स्थित प्राचीन श्री बद्रीनारायण मंदिर में चल रही श्री राम कथा में आए दिन श्रद्वालुओं को श्री राम कथा के भाव से विभोर करते हुए स्वामी बालयोगी जी महाराज आयोध्या वालों ने व्यक्ति किया । इस मौके पर विशेष तौर पर मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों जिनमें नरेश शर्मा,सुरेश गर्ग, मंदिर के आचार्य किशोर शास्तरी विद पुजारी टीम के अलवा सुरेश गर्ग सोहाना बद्री नारायण मंदिर, जय पाल अग्रवाल, धर्म पाल अग्रवाल, रमेश धीमान, परवीन गर्ग, एडवोकेट राकेश बंसल, दीपक गुप्ता, राहलु, शिव चंदर भारद्वाज,नाराण दास ने श्री राम कथा में शिरकत की और आए हुए श्रद्वालुओं की प्रसाद वितरित किया। मंदिर कमेटी पदाधिकारियों ने कहा कि आयोध्या में 22 को होने जा रही श्री राम लला मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा को लेकर काफी उत्साह है । यही कारण है कि इस दिन को यादगार बनाने के लिए मंदिर कमेटी ने ब्रदीनारायण मंदिर में श्री राम दरबार स्थापित करने का फैसला किया है ।

इस मौके बिहारी लाल अग्रवाल, नरेश अग्रवाल, सुशील गर्ग, बूटा सिंह व अन्य श्रद्वालुओं ने भी शिरकत किया। इस दौरान गणमान्य व्यक्तियों को श्री आयोध्या में बनने वाले श्री राम मंदिर के मॉडल को दे कर सम्मानित भी किया गया ।

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.