News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ सेक्टर 44 के अनुदीप सैलून ने मनाई अपनी पहली वर्षगांठ

युवा उद्यमी अनु और दीप ने ट्राइसिटी में विश्व प्रसिद्ध कोरियाई ब्यूटी ट्रीटमेंट्स को प्रस्तुत किया

हम एसिड अटैक पीड़ितों की आईब्रो और होंठ को निःशुल्क बेहतर बनाएंगे : अनु

चंडीगढ़ : ट्राइसिटी में सैलून सर्विसेस को एक नए स्तर पर ले जाते हुए, अनु और दीप, दो युवा उद्यमी, पहली बार ट्राइसिटी में शीर्ष कोरियाई स्किन और हेयर उपचार लेकर आए हैं। चंडीगढ़ के सेक्टर 44सी में अनुदीप (एडी) सैलून की पहली वर्षगांठ समारोह में दोनों द्वारा अद्वितीय कोरियाई ब्यूटी ट्रीटमेंट्स की उपलब्धता के विवरण की घोषणा की गई। अंकित बैयानपुरिया, यूट्यूबर, सरनजीत कौर, पंजाबी अभिनेत्री, इशिता सिंह, डिजिटल क्रिएटर और अन्य जैसे कई दिग्गजों ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, जिसका प्रबंधन आर्ट ऑफ डांस एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर और एमटीवी फेम कलाकार और कोरियोग्राफर दीपेश सेखरी ने किया। कार्यक्रम के एंकर आकाशदीप नंदा थे।

एडी सैलून की को-फाउंडर व डायनामिक वुमन एंटरप्रेन्योर अनु ने कहा, “यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है कि भले ही हम एक साधारण पृष्ठभूमि से आते हैं लेकिन हम सौंदर्य की दुनिया में अपनी छाप छोड़ने में सक्षम हुए हैं। हम कोरियाई ब्यूटी ट्रीटमेंट्स देश में लाने में अग्रणी रहें हैं ।’

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कोरियाई ट्रीटमेंट्स स्किन को पुनर्जीवित करने और इसे स्वस्थ और चमकदार बनाने के लिए प्राकृतिक सौंदर्य उत्पादों का उपयोग करते हैं। इसके अलावा इस प्रकार का उपचार लंबे समय तक सुंदरता को बढ़ाता है।

दीप, एक अनुभवी सैलून पेशेवर, जो उद्यम में अपनी समृद्ध जानकारी लेकर आए हैं और को-फाउंडर भी हैं, ने कहा: “एडी सैलून में सेवाएं विशिष्ट रूप से बहुत सारे आंतरिक शोध से डिजाइन की गई हैं । हम आरामदायक माहौल में माइक्रो ब्लेडिंग, लिप ब्लशिंग, हेयर रीग्रोथ ट्रीटमेंट, हेयर एक्सटेंशन मेकअप आदि जैसी अनूठी सेवाएं भी प्रदान कर रहे हैं।”

अनु ने आगे कहा, “हमने अपनी वर्षगांठ के जश्न के साथ एक सामाजिक पहल की भी घोषणा की है। हम एसिड अटैक पीड़ितों की आइब्रो और होठों को निःशुल्क बनाकर उनकी मदद करेंगे।”

दीप ने आगे कहा, “हमारे पास कुशल और जानकार स्टाइलिस्टों की एक टीम है, जो शीर्ष प्राकृतिक उत्पादों का उपयोग करते हैं।”