News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ यंगेस्टर वेलफेयर सोसायटी द्वारा आगामी 7 जनवरी को किया जाएगा 22वाँ विशाल सामूहिक श्री सुंदरकांड पाठ का आयोजन

मोहाली : यंगेस्टर वेलफेयर सोसायटी (रजिस्टर्ड) द्वारा आगामी 7 जनवरी को 22वाँ विशाल सामूहिक श्री सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जाएगा । इस संबंध मे जानकारी देते हुए सोसाइटी प्रधान नितेश विज और चेयरमैन हरबंस सिंह ने बताया कि 7 जनवरी दिन रविवार को सेंट्रल पार्क सेक्टर 61 फेस 7 में दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक श्री सुंदरकांड पाठ और 2 से 7 बजे तक भजन कीर्तन आयोजित किया जाएगा । इस मौके विशेष तौर से श्री हनुमान जी को 156 तरह के भोग लगाए जाएंगे ।

समिति के पदाधिकारीयों ने बताया कि यह कार्यक्रम पिछले 22 सालों से करवाया जा रहा है और यह एक नॉन पॉलिटिकल धार्मिक कार्यक्रम है जहां पर हर वर्ग, हर समाज के लोग विशेष तौर पर बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं । उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में 10 नामी गायक अपनी भजन गायकी से श्रद्धालुओं को निहाल करेंगे ।

आगे उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम की मुख्य शोभा श्री हनुमान जी की शोभायात्रा भी होगी जो कि श्री सनातन धर्म मंदिर से सुबह 9 बजे आरंभ होकर अनेक स्थानों से गुजरते हुए 1 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेगी । उसी दिन सुबह जीरकपुर के समाज सेवक सोनू सेठी सेठी ढाबा की तरफ से लाइव म्यूजिक गाड़ी के जरिए पौधे बांटे जाएंगे । इसके अलावा नेचरोथेरेपिस्ट अजय गांधी द्वारा नेचरोथेरेपी उपचार कैंप भी 1 बजे से लेकर 4 बजे तक लगाया जाएगा । दूसरे राज्यों से श्रद्धालुओं के लिए विशेष लड्डू भी तैयार किया जा रहे हैं ।

आगामी 22वें विशाल सामूहिक कार्यक्रम में मुख्य रूप से सूफी गायक जॉनी सूफी, मदन सौंकी, मुकेश कुमार इनायत, चंडीगढ़ से रमन दीवान, दिल्ली से नरेश उज्जवल, जालंधर से सनी मित्तल, मोहाली शमिंदर शम्मी, दिल्ली से अभिषेक राज आनंद, दिल्ली से हरप्रीत हयात, जीरकपुर से शहजाद राज, अल्लामा अन्य कलाकार श्रद्धालुओं को अपनी भजन गायकी से निहाल करेंगे ।