News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ 22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश के साथ मांस, मदिरा, सिगरेट की दुकानें भी हो बंद : तिवारी

चंडीगढ़ : अखिल भारतीय हिंदू सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय महासचिव अशोक तिवारी ने चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित जी से अपील की है कि हिंदू धर्म के लिए अयोध्या में रामलला की मंदिर में होने वाली स्थापना एक अलौकिक और आस्था से जुड़ा हुआ मुद्दा है। हर कोई चाहता है कि अलौकिक अवसर के गवाह बने इसलिए उन्होंने 22 जनवरी को प्रदेश भर में सार्वजनिक अवकाश घोषित करने की मांग की है ताकि किसी तरह की रोक-टोक के बगैर सभी लोग परोक्ष रूप से इस आयोजन में शामिल हो सकें और अपने को धन्य मान सकें।

अखिल भारतीय हिंदू सुरक्षा समिति ने मांग की है कि राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर चंडीगढ़ मैं सरकारी अवकाश घोषित किया जाए एवं मांस, मदिरा, बीड़ी सिगरेट आदि की दुकान बंद की जाए । तिवारी ने आगे कहा कि श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा ।

अशोक तिवारी ने पंजाब सरकार एवं हरियाणा सरकार से भी मांग की 22 तारीख को छुट्टी का नोटिफिकेशन जारी किया जाए जिससे लोग घरों में पूजा पाठ मंदिरों भंडारे का आयोजन एवं अपने घरों में हवन यज्ञ करने के साथ- साथ लाइव टीवी में मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा देख सकें ।

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.