News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी नव वर्ष के दिन केशोराम कॉम्प्लेक्स वेलफेयर एसोसिएशन ने लगाया लंगर

लगभग 9000 लोगों ने उठाया चाय व ब्रेड पकोड़े के लंगर का लाभ

चंडीगढ़/ प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी नव वर्ष के दिन सेक्टर 45 के केशोराम कॉम्प्लेक्स वेलफेयर एसोसिएशन ने लंगर लगाया । एसोसिएशन के सभी सदस्यों द्वारा नव वर्ष की आगमन पर सर्दियों के मौसम में गली नंबर 8 के बाहर लोगों के लिए ब्रेड पकोड़े एवं चाय के लंगर का आयोजन किया । लगभग 9000 लोगों ने इस लंगर का लाभ लिया ।

नववर्ष के शुभ अवसर पर आयोजित इस विशेष कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय टंडन एवं व्यापार मंडल के अध्यक्ष चरण जीव सिंह मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए । साथ ही स्थानीय पुलिस चौकी इंचार्ज नवीन कुमार, गौरीशंकर सेवादल के प्रधान रमेश शर्मा, भाजपा के भूपेंद्र शर्मा, नरेश पंचाल आदि गण्यमान्य लोगों ने भी इस नेक कार्य मे अपनी उपस्थिति दी ।

इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष बलजिंदर सिंह गुजराल ने अपनी पूरी टीम की तरफ से समस्त देशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएँ दी । आगे उन्होंने कहा कि उनके पूरी टीम के प्रयास से ही इस तरह का आयोजन किया जाता रहा है । इस आयोजन में उनके साथ मुख्य रूप से चंद्र गर्ग, विक्की, राजेंद्र जैन, बॉबी गुजराल, सतीश मित्तल, राजेश शर्मा, हरीश कुमार, राजा ओबेरॉय, राम प्रसाद, एल.डी शर्मा, शोभाराम नरेश कुमार, संजय सुखीजा, विनोद गर्ग, मोहित गर्ग, राहुल बंसल, तुषार, जोश आदि अनेक सदस्य शामिल रहे ।

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.