News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ ट्राइसिटी के रियल एस्टेट दिग्गज पीयूष कंसल को रियल एस्टेट विकास में एक्सीलेंस के लिए मिला सम्मान

भारत के केंद्रीय परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने पीयूष को किया सम्मानित

चंडीगढ़ : राजधानी क्षेत्र के प्रसिद्ध रॉयल एस्टेट ग्रुप (आरईजी) के सबसे युवा निदेशक पीयूष कंसल को हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित एक समारोह में केंद्रीय परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से रियल एस्टेट विकास में एक्सीलेंस के लिए प्रतिष्ठित जीआईसीए पुरस्कार मिला। पीयूष को यह पुरस्कार उनकी कंपनी को विदेशों में विस्तार करने और उत्तर भारत के रियल एस्टेट क्षेत्र में अभूतपूर्व वृद्धि को बढ़ावा देने के लिए दिया गया। कॉन्क्लेव-कम-अवॉर्ड समारोह ग्लोबल इंडियंस कॉन्क्लेव एंड अवॉर्ड्स (जीआईसीए) का आयोजन शौर्य इंडिया द्वारा एनजीओ ‘आई एम स्टिल ह्यूमन’ (आईएएसएच) के सहयोग से किया गया था।

पीयूष ने कहा कि ‘‘भारत के केंद्रीय परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी जी से रियल एस्टेट विकास में एक्सीलेंस के लिए जीआईसीए अवॉर्ड प्राप्त करना न केवल मेरे लिए बल्कि आरईजी की पूरी टीम के लिए बहुत गर्व की बात है। यह हमारी टीम की असाधारण प्रतिभा, समर्पण और कड़ी मेहनत की मान्यता है और यह हमारे भविष्य के प्रयासों के लिए हम सभी के लिए प्रेरणा के रूप में काम करेगा।

पीयूष ने आगे कहा कि ‘‘वैश्विक स्तर पर, हमने यूनाइटेड किंगडम में भी विस्तार किया है और विभिन्न प्रोजेक्ट्स तैयार किए हैं। फूड प्रोसेसिंग इंडस्ट्री, एजुकेशन, हॉस्पेटिलिटी, राइस मिल्स, वेयरहाउसिंग आदि सेक्टर्स में डायवर्सिफिकेशन लाते हुए, हमने इन इंडस्ट्रीज में न केवल उच्च लक्ष्य हासिल किए हैं बल्कि उन्हें पार भी किया है। हमारी सफलता इनोवेशन, समय पर डिलीवरी और अटूट विश्वास के शानदार मिश्रण में समाहित है।’’

गौरतलब है कि पीयूष कंसल क्वींस मैरी कॉलेज लंदन से पोस्ट ग्रेजुएट हैं और अपनी असीम ऊर्जा और गतिशील नेतृत्व शैली के लिए जाने जाते हैं। उनका जुनून कंपनी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में है। कई घरेलू और इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स का सफलतापूर्वक नेतृत्व करते हुए, पीयूष रियल एस्टेट उद्योग में एक वैश्विक ब्रांड बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। परंपरा और आधुनिकता के मेल के साथ, वे आरईजी की एक्सीलेंस और वैश्विक मान्यता के लिए समर्पित एक अनुभवी लीडर के रूप में उभरे हैं।

इनोवेटिव प्रोजेक्ट योजना और समय पर डिलीवरी के लिए प्रसिद्ध, आरईजी ने वर्तमान में चल रहे अतिरिक्त 10 प्लस परियोजनाओं के साथ 20 से अधिक हाई वैल्यू वाली परियोजनाओं को सफलतापूर्वक डिस्ट्रीब्यूट किया है।