News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने तस्वा के ‘फेस्टिव एंड वेडिंग ए.डब्ल्यू 23 कलेक्शन’ को किया लॉन्च

चंडीगढ़ : मशहूर डिजाइनर तरुण तहिलियानी और आदित्य बिड़ला फैशन के बीच सहयोग से उभरे इंडियन मेन्स वियर ब्रांड तस्वा ने सेक्टर 17 चंडीगढ़ में अपने स्टोर में फैशनेबल पुरुषों के लिए अपने ‘फेस्टिव एंड वेडिंग ए.डब्ल्यू 23 कलेक्शन’ को लॉन्च किया। इस कलेक्शन का शुभारंभ बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने तस्वा चंडीगढ़ के फ्रेंचाइज़ी पार्टनर रजत साहनी की उपस्थिति में किया।

फेस्टिव और वेडिंग वियर कलेक्शन तरुण ताहिलियानी की सिग्नेचर स्टाइल का प्रतीक है, जो ट्रेडिशनल एस्थेटिक्स को कंटेम्परेरी डिजाइन के साथ सहजता से जोड़ता है। यह कलेक्शन भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत से प्रेरणा लेता है और इसमें आर्किटेक्चरल, फ़्लोरा और फौना मोटिफ्स शामिल है। यह गारमेंट रेशम, आरी और डोरी एंब्रॉयडरी , जरदोजी धागों, मोतियों और फ्रेंच नॉटस से कलात्मक रूप से सजाए गए हैं।

रेंज की लॉन्चिंग के उपरांत, अभिनेता अपारशक्ति ने कहा, “मैं इस कलेक्शन से आश्चर्यचकित हूं, इस यूनिक लाइन को लॉन्च करना मेरे लिए खुशी का क्षण था और मुझे इससे संबंधित कुछ बेहद दिलचस्प वीडियो कंटेंट बनाने में भी आनंद आया। यह जानकर खुशी है कि तस्वा ने न केवल ट्राइसिटी बल्कि इस क्षेत्र में पुरुषों के ट्रेडिशनल फेस्टिवल और वेडिंग वियर की कमी को पूरा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अब होने वाले दूल्हों को अपने डी-डे परिधानों की खरीदारी में ज्यादा समय नहीं ज़ाया करना पड़ेगा।”

इस अवसर पर बोलते हुए, तस्वा चंडीगढ़ के फ्रेंचाइज़ी पार्टनर, रजत साहनी ने कहा, “हम चंडीगढ़ में विशेष मेन्स वियर स्टोर लाने के लिए तस्वा के साथ साझेदारी करके खुश हैं। आउटलेट ने पुरुषों के लिए एक ही स्थान पर ट्रेडिशनल डिजाइनर परिधानों की खरीदारी के लिए कई विकल्प तैयार किए हैं। फेस्टिवल सीज़न और शादी के सीज़न के शुरू होने के साथ, पुरुषों के पास ‘फेस्टिव एंड वेडिंग एड.ब्ल्यू 23 कलेक्शन’ का विकल्प उपलब्ध होगा।”

स्पेशल कलेक्शन के बारे में बात करते हुए, यह तरुण तहिलियानी के इंडिया ग्लोबल के दृष्टिकोण को सामने लाता है और पारंपरिक कलात्मकता को आधुनिक संवेदनाओं के साथ जोड़ता है। इसका उद्देश्य आधुनिक भारतीय पुरुषों को फिर से परिभाषित करना है। कलेक्शन के बारे में एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू यह है कि ये वस्त्र पहनने वालों को आराम का एहसास प्रदान करेंगे। यह कलेक्शन शानदार रेशम ब्लेंडस, त्वचा के अनुकूल कॉटन-विस्कोस और बुने हुए जैक्वार्ड से तैयार किए गए आरामदायक फिट प्रदान करता है।

पेश की गई कलेक्शन की रेंज व्यापक है जिसमें कई गारमेंट् स्टाइल उपलब्ध हैं। शादी और उत्सव की पोशाक श्रृंखला में आकर्षक कुर्ता सेट, बेदाग सिलवाया गया शेरवानी, अचकन और बहुमुखी इंडो-वेस्टर्न पहनावा प्रदर्शित किया गया है। शेरवानी में क्लासिक सिल्हूट और अंगरखा जैसी कंटेम्पररी फ्यूजन स्टाइल्स शामिल हैं।

तस्वा चंडीगढ़ न केवल ट्राइसिटी बल्कि पूरे क्षेत्र में अपने मेन्स वियर के लिए लोकप्रिय है। उत्तर भारत के सबसे प्रसिद्ध और प्रतिष्ठित बाजारों में से एक, सेक्टर 17 में प्रमुख स्थान पर स्थित आउटलेट में हिमाचल और पंजाब जैसे स्थानों से भी दिग्गज अक्सर आते हैं।