News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत पीजीआई के निदेशक सहित अनेक डॉक्टरों व कर्मियों ने ली सत्यनिष्ठा की शपथ

चंडीगढ़ : केंद्रीय सतर्कता आयोग, नई दिल्ली के दिशानिर्देशों के अनुपालन में पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च, चंडीगढ़ ने 30 अक्टूबर से 5 नवंबर 2023 तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाने के लिए सत्यनिष्ठा की प्रतिज्ञा ली। निदेशक, पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च, चंडीगढ़ ने 30 अक्टूबर को सुबह 11.00 बजे कैरॉन प्रशासनिक ब्लॉक में अपने कर्मचारियों, नेहरू अस्पताल में चिकित्सा अधीक्षक और सभी विभागों के प्रमुखों ने अपने संबंधित विभागों में सत्यनिष्ठा शपथ दिलाई।

उपरोक्त के अलावा, आपातकाल में काम करने वाले कर्मचारियों की सुविधा के लिए और जो सत्यनिष्ठा प्रतिज्ञा लेने के लिए शारीरिक रूप से शामिल नहीं हो सकते थे, ऑनलाइन मोड के माध्यम से प्रतिज्ञा लेने के लिए एक ऑनलाइन सुविधा बनाई गई ।

सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2023 की प्रस्तावना के रूप में, आयोग ने यह भी चाहा है कि सभी संगठन कुछ निवारक सतर्कता उपाय करें। सतर्कता सेल, पीजीआई ने पीआईडीपीआई के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए संस्थान के प्रमुख स्थानों और विभागों में जनहित प्रकटीकरण और मुखबिरों की सुरक्षा (पीआईडीपीआई) संकल्प 2004 के 50 द्विभाषी बोर्ड लगाए हैं।