News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ टर्नस्टोन रियल्टी ने प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक सोनू निगम को किया सम्मानित

मोहाली : रीजन की प्रमुख रियल एस्टेट कंपनियों में से एक, टर्नस्टोन रियल्टी, जिसका कॉर्पोरेट कार्यालय मोहाली में स्थित है , ने जाने माने गायक सोनू निगम को, उनके शो में पिछले दिनों सम्मानित किया। टर्नस्टोन रियल्टी (द मेडेलियन) के पार्टनर अमर प्रभु गोयल ने मंच पर प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक सोनू निगम को शॉल और मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

टर्नस्टोन रियल्टी, का प्रतिष्ठित ब्रांड ‘द मेडेलियन’ ट्राइसिटी में कमर्शियल और हाउसिंग, दोनों रियल एस्टेट प्रोजेक्ट्स में अपनी खास पहचान रखता है। टर्नस्टोन रियल्टी ने ट्राइसिटी में आयोजित सोनू निगम के शो को स्पांसर किया था। टर्नस्टोन रियल्टी लगातार नए प्रोजेक्ट्स लॉन्च कर रियल एस्टेट सेक्टर के ग्राहकों की पसंदीदा कंपनी बन गयी है।

गोयल ने सोनू निगम को सम्मानित करने के बाद कहा , “हम लगातार इस तरह की गतिविधियों को प्रोत्साहित करने में सबसे आगे रहे हैं जो कुछ नया और अलग लाती हैं और ‘सिटी ब्यूटीफुल’ और ट्राइसिटी की छवि को बेहतर करती हैं। हमने सोनू निगम के शो को ‘द मेडेलियन’ के लिए एक अवसर के रूप में देखा । सोनू निगम जी बॉलीवुड के बेहतरीन और सबसे प्रतिभाशाली गायकों में से एक हैं और इस आयोजन का सपोर्ट हमारे टार्गेट ऑडियंस के बीच हमारे ब्रांड की इमेज को और बेहतर बनाने में सहायक रहा।”

‘द मेडेलियन’ के तहत अल्ट्रा-मॉर्डन हाउसिंग और कमर्शियल प्रोजेक्ट्स स्थापित किए गए हैं और कंपनी ने हॉस्पिटैलिटी सेक्टर में भी प्रवेश किया है।