News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ अपने स्वादिष्ट खाने के लिए प्रसिद्ध “काके दा होटल” अब सेक्टर 28 में भी

“काके दा होटल” का खाना याद दिलाएगा आपको “माँ के हाथों का स्वाद”

चंडीगढ़ : स्वादिष्ट खाने की दुनिया में एक सम्मानित नाम, काके दा होटल ने शुक्रवार को सेक्टर 28 में अपनी नई शाखा का भव्य उद्घाटन किया। होटल का यह विस्तार पूरे भारत में फैली स्वादिष्ट व्यंजनों की विरासत में एक और मील पत्थर है। स्वाद और परंपरा की समृद्ध विरासत के साथ, यह प्रामाणिक, स्वादिष्ट व्यंजनों का पर्याय बन गया है।

परिवार की तीसरी पीढ़ी के खाद्य उद्यमी तुषार चोपड़ा के दूरदर्शी नेतृत्व में, “काके दा होटल” गुणवत्ता और स्वाद के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता जारी रखता है। देश भर में 30 से अधिक आउटलेट्स के साथ, रेस्तरां श्रृंखला प्रामाणिक गैस्ट्रोनॉमिक अनुभव चाहने वाले भोजन प्रेमियों के लिए एक पसंदीदा गंतव्य बन गई है। हलचल भरे शहर के केंद्र में स्थित, “काके दा होटल” कनॉट प्लेस में विशेष रूप से लोकप्रिय है, जिसे स्थानीय लोगों और पर्यटकों द्वारा समान रूप से पसंद किया जाता है।

सेक्टर 28 आउटलेट का उद्घाटन पारंपरिक आनंद की सुगंध से भरा एक कार्यक्रम होने का वादा करता है जो परंपरा और नवीनता के संलयन का जश्न मनाता है जो “काके दा होटल” को परिभाषित करता है। भोजन प्रेमियों और उत्साही लोगों को उस समृद्ध, प्रामाणिक स्वाद का आनंद लेने के लिए आमंत्रित किया जाता है जिसने काके दा होटल को एक घरेलू नाम बना दिया है।

1931 में अमोलक राम चोपड़ा, जिन्हें प्यार से काका कहा जाता था, ने लाहौर की गलियों में एक छोटा सा काम शुरू किया। सड़क किनारे उनका छोटा सा भोजनालय किफायती, गुणवत्तापूर्ण भोजन परोसने के लिए समर्पित था। स्वच्छता और स्वास्थ्य पर काका के जोर ने “काके दा होटल” को लाहौर में एक घरेलू नाम बना दिया। 1947 में विभाजन इस पाक रत्न को नई दिल्ली ले गया, जहां काका ने अराजकता से घबराए बिना, कनॉट प्लेस के फुटपाथ पर दुकान स्थापित की।