News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ हेयर रेजर्ज लक्जरी ने चंडीगढ़ के सेक्टर- 40 सी में अपने सैलून का किया भव्य शुभारंभ

गीतकार एवं संगीतकार जानी ने हेयर रेजर्ज लक्जरी सैलून का किया उद्घाटन

चंडीगढ़ : सोशल मीडिया के इस युग में लुक्स का बहुत महत्व है। लुक को निखारने के लिए, हर किसी के लिए सुलभ सैलून का एक नया आउटलेट – हेयर रेजर्ज लक्जरी सैलून सोमवार को एससीओ 77, सेक्टर 40सी, चंडीगढ़ में लॉन्च किया गया। सैलून का उद्घाटन हिंदी-पंजाबी सॉन्ग राइटर और म्यूजिक कम्पोजर, जानी (राजीव कुमार) ने किया।

हेयर रेजर्ज लक्स सैलून मुनीश बजाज के दिमाग की उपज है। उनके दृढ़ संकल्प, कड़ी मेहनत और उत्कृष्ट उद्यमशीलता कौशल के चलते, यह वेंचर 2004 में अपने पहले सैलून के साथ अस्तित्व में आया, जिसे हेयर रेजर्ज लक्जरी सैलून के रूप में जाना जाता है। हालांकि, ट्रेस लाउंज को एक साल पहले लॉन्च किया गया था। दोनों सैलून चेन्स बजाज की ही हैं। ट्रेस लाउंज एक लक्ज़री सैलून है, जबकि हेयर रेजर्ज़ लक्स लक्जरी वाली साज-सज्जा के साथ एक बजट सैलून है।

मुनीश बजाज, संस्थापक, हेयर रेजर्ज लक्जरी एंड ट्रेस लॉन्ज, ने कहा, “मेरे दोनों सैलून पर्सनल केयर सेगमेंट में अग्रणी हैं और इन्होंने उत्तर भारतीय हेयरड्रेसिंग उद्योग का चेहरा बदल दिया है। हम कैरास्टेस, लोरियल और मैट्रिक्स के उत्पादों का उपयोग करते हैं और त्वचा, सौंदर्य, बाल, श्रृंगार तथा नेल आर्ट आदि सेवाओं की पेशकश करते हैं। हमारे सैलून्स में 700 प्रोफेशनल्स का एक भलीभांति प्रशिक्षित स्टाफ है।

वर्तमान में उत्तर भारत में बजाज के 40 से अधिक सैलून आउटलेट हैं, जो युवाओं को रोजगार भी दे रहे हैं। उनकी हेयर केयर अकादमी अपने ट्रेनीज के लिए जॉब की सहूलितयत सुनिश्चित करती है। यहां तक कि, यदि कोई ट्रेनी अपना निजी सैलून खोलना चाहे तो उसे वित्तीय सहायता भी प्रदान की जाती है। उन्होंने कहा कि उनकी योजना पूरे भारत में और सैलून खोलने की है।

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.