News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ पंजाबी गायक और संगीत प्रोड्यूसर मैडी सेठी का नया ट्रैक ’स्टारडस्ट’ हुआ लॉन्च

चंडीगढ़ : गायक और संगीत प्रोड्यूसर, मधुर सेठी, जिन्हें ’मैडी सेठी’ के नाम से जाना जाता है – जिनके डांस नंबर ’तेरी बिंदिया’ ने लाखों दिलों को छू लिया, ने अपना नया पंजाबी ट्रैक ’स्टारडस्ट’ चंडीगढ़ में आयोजित एक प्रेस मीट के दौरान जारी किया है। .

’स्टारडस्ट’, जो मैडी का आठवां गाना है, को उनके अपने म्यूजिक लेबल ’मिनाश एंटरटेनमेंट’ के तहत उनके यूट्यूब चैनल पर इसी नाम से रिलीज किया गया है। खूबसूरत ट्रैक नीतीश चनोरिया ने लिखा है और रैप सुमित भारद्वाज ने लिखा है, जबकि गाने की रचना अमृत शर्मा ने की है।

अपने डांस नंबरों के लिए जाने जाने वाले गायक ने इस बार अपने नए ट्रैक ’स्टारडस्ट’ में नए तत्व जोड़े हैं। मैडी, जो चंडीगढ़ के रहने वाले हैं और वर्तमान में अपने चल रहे प्रोजेक्ट्स के कारण मुंबई में रहते हैं, ने कहा, ’मेरा नया गाना श्स्टारडस्टश् जोशीला और मनोरंजक है और यह ड्रिल, रिदम, ब्लूज, रोमांस और रैप का मिश्रण है। यह पहला गाना है। जब से मैंने अपने करियर में रैप किया है। और मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों से जुड़ेगा और प्रशंसा और प्यार बटोरेगा।’

मीडिया को संबोधित करते हुए मैडी सेठी ने कहा, “अपने पिछले गानों के विपरीत, मैं इस बार दर्शकों के लिए कुछ नया लाना चाहता था। इसलिए, मैंने इस गाने के साथ पंजाबी संगीत परिदृश्य में ’माॅय स्टाइल’ डालने की कोशिश की। इसमें स्वैग, रोमांस और रैप है, जो इसे मनोरंजन का एक संपूर्ण पैकेज बनाता है। गाने में आकर्षक तेज बीट्स हैं जो इसे तुरंत श्रोताओं से जोड़ देते हैं।

3 मिनट 20 सेकंड के गाने के वीडियो में गायक मैडी ने एक तेजतर्रार, रोमांटिक लड़के की भूमिका निभाई है, जो एक लड़की से अपने प्यार का बड़ी ही सूक्ष्मता से इजहार करता है। गाने का वीडियो साहिल बाघरा और जेरी बत्रा उर्फ ’द ओग्ज’ द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने अद्भुत पृष्ठभूमि और दृश्यों के उपयोग से वीडियो को एक आकर्षक अंतर्राष्ट्रीय अपील दी है।

अपने सफर के बारे में बात करते हुए गायक मैडी ने कहा, ’मैं पिछले 10 सालों से म्यूजिक इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं। मुझे संगीत और फिल्में पसंद हैं. मैंने ’तू बॉम्बे दी’ ट्रैक के साथ शुरुआत की, जिसे 7 दिनों में 1 मिलियन बार देखा गया और मेरा दूसरा गाना ‘हांजी हांजी’ वायरल हो गया और रीलों पर 1.1 मिलियन व्यूज मिले!’

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.