News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ रसोई गैस की कीमतों में कटौती के लिए सूद ने जताया पीएम का आभार

महिलाओं के लिए बताया रक्षाबंधन व ओणम का उपहार

चंडीगढ़ : सेक्टर 33 के कमलम में बुधवार को उत्सव का माहौल रहा ,शहर की महिलाओं ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरूण सूद के जरिए पीएम मोदी का धन्यवाद किया । सब मिलकर पहुंची कमलम और घरेलू उपभोग वाली रसोई गैस की कीमतों में कटौती के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार प्रकट किया और इसे रक्षाबंधन के अवसर पर उनकी ओर से महिलाओं को दिया गया उपहार बताया। सभी ने मिलकर सूद के राखियां बांधी।

सूद ने कहा कि इस फैसले से बदलते वैश्विक परिदृश्य के कारण बढ़ी महंगाई से जनता को राहत मिलेगी। 75 लाख नए उज्ज्वला कनेक्शन को मंजूरी से गरीब और जरूरतमंद माताओं को धुएं के अभिशाप से मुक्ति मिलेगी। इन जनकल्याणकारी निर्णयों के लिए प्रधानमंत्री मोदी का हृदय से आभार। चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष सूद ने प्रधानमंत्री का आभार जताते हुए कहा रक्षाबंधन और ओणम के पावन अवसर पर हमारी नारी शक्ति को मोदी जी का उपहार मिला है।

उन्होंने कहा कि इस फैसले से देशभर में 33 करोड़ उपभोक्ताओं को लाभ होगा। 8 करोड़ उज्जवला कनेक्शन पहले ही चल रहे है, 75 नए उपभोगता जुड़ेंगे, अब उज्जवला कनेक्शन उपभोगताओं को 400 रुपए की राहत मिलेगी। इस तरह लगभग देश के हर नागरिक को इस ऐलान से राहत मिलेगी।