News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ सेक्टर 27 में आयोजित रेवा की बैठक में सर्वसम्मति से बीबी कपिल चुने गए प्रधान

अन्य पदाधिकारियों का भी किया गया चयन

डॉ विनोद कुमार शर्मा द्वारा रचित रेवा गान का भी किया गया गायन

चंडीगढ़ : रूरल एजुकेशन वेलफेयर एसोसिएशन के सामान्य सदन की बैठक शनिवार को कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 27 में आयोजित हुई। इसमें चंडीगढ़ के ग्रामीण क्षेत्रों के अधिकतर सभी स्कूलों ने भाग लिया। गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा को लेकर चर्चा हुई।

बैठक के दौरान वीबी कपिल ने रेवा के चुनाव सबंधी मुद्दा उठाया। इसपर सभी सदस्यों ने एकमत से निर्णय लिया कि अगले तीन वर्ष के लिए भी वीबी कपिल रेवा के प्रधान बने रहेंगे। प्रधान वीबी कपिल ने कहा कि रेवा इस वर्ष ग्रामीण क्षेत्रों में शैक्षणिक गतिविधियों और खेलों को और अधिक बढ़ावा देगी।

सभी उपस्थित सदस्यों ने नव निर्वाचित प्रधान को अधिकार दिए कि वह नई कार्यकारिणी का गठन करें। कपिल ने कार्यकारिणी का गठन करते हुए अंतरजोत को सलाहकार, डॉ विनोद शर्मा को मीडिया सलाहकार, देवेंद्र अरोड़ा को उप प्रधान, हिमानी शर्मा को महासचिव, प्रदीप शर्मा को वित्त सचिव, जसविंदर कौर को आयोजन सचिव, मोनिका को सम्पर्क अधिकारी, विजय शर्मा को सह सचिव, संजीव जोशी को पर्यवेक्षक बनाया।

डॉ विनोद शर्मा ने कहा कि ऐसी गतिविधियों से भिन्न-भिन्न स्कूलों के बच्चों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। सभी स्कूलों के संचालकों ने एकमत होकर सहमति जताई।

अंतरजोत ने शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के विषय पर अपने विचार रखते हुए कहा कि विद्यार्थियों के साथ उदारता का भाव रखना चाहिए।

सतवंत सिंह ने रेवा की प्रशंसा करते हुए कहा कि इससे सभी स्कूलों को एक प्लेटफार्म मिला है। यहां सभी सदस्यों ने अपने विचार व्यक्त किए ।

कार्यक्रम के दौरान रेवा गान भी रिलीज किया गया। डॉ विनोद कुमार शर्मा द्वारा रचित रेवा गान को कैलाश बहल डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर 7 बी, चंडीगढ़ के म्यूजिक टीचर राजेश वर्मा ने संगीत एवं आवाज दी है। इस मौके पर सभी स्कूल संचालकों ने एकजुटता का भाव दिखाया।