News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ एलपीजीआई साहित्य एसोसिएशन ने किया अंतर्राष्ट्रीय  कवि सम्मेलन ‘जय हिंद जय भारत’ का आयोजन

वरिष्ठ कवि प्रेम विज और डॉ. विनोद शर्मा भी रहे उपस्थित
चंडीगढ़ : एलपीजीआई साहित्य एसोसिएशन (रजि.) द्वारा अंतर्राष्ट्रीय कवि सम्मेलन का आयोजन टैन न्यूज़ डॉट इन के पटल पर किया गया। यह एलपीजीआईएसए का 85वां जीजीएम (ग्लोबल गैदरिंग मीट) था, जिसका विषय था ‘जय हिंद जय भारत’। इस अंतर्राष्ट्रीय  कवि सम्मेलन में दुनिया भर से जाने माने कवियों ने शिरकत की।
एलपीजीआई साहित्य एसोसिएशन के संस्थापक और ग्लोबल चेयरमैन आशीष शर्मा और संस्थापिका और ग्लोबल प्रेसिडेंट योगिता शर्मा ने सभी का स्वागत किया और शुभकामनाएँ दीं। वरिष्ठ कवि प्रेम विज कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रहे। उन्होंने आशीष और योगिता के साहित्य के प्रति प्रेम और योगदान की प्रशंसा की और सभी कवियों को प्रोत्साहित किया। उन्होंने सभी कवियों की सराहना की और एलपीजीआईएसए को दुनिया भर के कवियों को एक सूत्र में बांधने के लिए सराहा।
जाने माने कवि विनोद शर्मा ने भी अपनी शुभ कामनाएँ भेजीं। टैन न्यूज़ नेटवर्क के संस्थापक गजानन माली ने भी एलपीजीआईएसए, आशीष, योगिता और सभी कवियों की हौसला अफजाई की।
कार्यक्रम का सफल संचालन इंडोनेशिया से आशीष शर्मा और योगिता शर्मा ने बड़े शानदार अंदाज़ में किया। दुनिया भर से अनेक जाने-माने कवि इस सम्मेलन में शामिल हुए। इस गोष्ठी में प्रेम विज, डॉ. विनोद शर्मा, गजानन माली, रेखा नायर, डॉ.मंजू रुस्तगी, डॉ.मितल मकरंद (भारत), आशीष शर्मा, योगिता शर्मा, मीनू संयोग, मीनाक्षी गांधी गुप्ता, वैशाली रस्तौगी, इंदु नांदल (इंडोनेशिया), स्मृति त्रिवेदी (कतर) और डॉ. कृष्ण कन्हैया ( यू.के.) ने अपने विचार रखे और देश भक्ति की बेहतरीन रचनाओं से काव्य-व्योम को सजा दिया। कार्यक्रम के सर्टिफिकेट सुनीता महेंद्रू (थाईलैण्ड) द्वारा तैयार किए जाएँगे।
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.