मोहाली/ पेपे जीन्स, लंदन ने अपने ट्रेड शो में स्प्रिंग समर 2023 कलेक्शन का किया प्रदर्शन
पेपे जीन्स के कलेक्शन के साथ कई मॉडलों ने किया रैंप वॉक
पूर्व में भी कई मशहूर हस्तियों ने पेपे जीन्स के कलेक्शन को सराहा है
मोहाली : डिजिटल माध्यमों के माध्यम से न्यू नार्मेल, इनोवेशन अैर क्रिएटिविटी का जश्न मनाते हुए, पेपे जीन्स लंडन ने पिछले कुछ सेशंस में फिजिकल और डिजिटल ट्रेड शो के माध्यम से सफलतापूर्वक काम किया। वर्तमान दौर में डिजिटल-फस्र्ट रणनीति आवश्यक है लेकिन इसके बावजूद एक व्यक्तिगत अनुभव का कोई मुकाबला नहीं है।
इस साल पेपे जीन्स लंडन ने बुधवार को पंजाब- मोहाली के बीचों-बीच (होटल रेडिशन रेड में) अपने ट्रेड शो की मेजबानी की, जिसमें चुनिंदा खरीदारों, रिटेलर्स और पार्टनर्स के लिए अपने स्प्रिंग समर 2023 कलेक्शन का प्रदर्शन किया गया।
इस सीज़न में ग्लैम कोशेंट को स्तर बढ़ाते हुए, 3 थीम्ड स्टोरीज से प्रेरित एक मजेदार फैशन शो के माध्यम से कलेक्शन लॉन्च की गई। कंपनी प्रतिनिधि ने कहा कि ब्लू नेशन पहली ड्रॉप थी, जो हमारे प्रसिद्ध इंडिगो कलेक्शन के साथ जुड़ी एक व्यापक बदलाव की कहानी है। डेनिम प्लेफुल विविधताओं के साथ प्रमुख कंपनी होने के नाते, इस कहानी में पैलेट को बढ़ाने के लिए एक नए रंग के रूप में ओनियन पिंक के हल्के रंग के साथ ब्लैक, ऑलिव्स और इंडिगो के रंग हैं।
ब्रिट पेपे स्पिरिट दूसरी ड्रॉप थी जो लंडन के दिल से निकलती है, यह कहानी यूनियन जैक रंगों के बारे में है जो नेवी, रेड और व्हाइट हैं। ब्रिट पेपे स्पिरिट स्पोर्टी और कलर ब्लॉक पर एक नया और नया रूप देता है।
समर सीरीज़ तीसरा ड्रॉप बूंद थी जो आपको मिट्टी के टन के साथ पीच मिक्सड के फ्रेश टोन्स लाती है। यह एक नए अनुभव के साथ एक दिलचस्प थीम है, जो तेज गर्मी के मौसम के लिए बिल्कुल सही है। पेपे जीन्स हमारे ब्रांड के वादे, गुणवत्ता, प्राइस ऑफर्स और हमारी समृद्ध विरासत को ध्यान में रखते हुए, बहुत सारे नएपन के साथ मजबूत डिलीवरी सुनिश्चित करता है, जिसे विस्तार के लिए एक बड़ी नज़र के साथ डिज़ाइन किया गया है।
आगे उन्होंने कहा कि हमारे सभी खरीदारों के लिए उत्पादों को व्यक्तिगत रूप से अनुभव करने और महसूस करने के लिए कलेक्शन भी अच्छी तरह से प्रदर्शित किया गया था।
पेपे जीन्स हाल ही में ईशान किशन, सिद्धांत चतुर्वेदी, रणविजय सिंघा, उमरान मलिक, पलक तिवारी, आदित्य सील, आकांक्षा शर्मा जैसे ट्रेंडिंग सेलेब्रिटीज और खिलाडिय़ों के साथ सहभागिता की है, जो इसके ‘वी लव पेपे’ और ‘स्पॉटेड’ कैम्पेन्स के माध्यम से अधिकतम आकर्षण हासिल करने के लिए ब्रांड डीएनए में फिट बैठते हैं। इन प्रसिद्ध हस्तियों द्वारा पहनी जाने वाले स्टाइल्स में 60 प्रतिशत से अधिक बिक्री बढऩा इन कैम्पेन की सफलता को दर्शाता है।