News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ गिलको इंटरनेशनल स्कूल की एक और उपलब्धि : आइएसबी लीडरशिप समिट 2024 में भी शामिल हुए छात्र

मोहाली : पिछले दिनों गिलको इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने प्रतिष्ठित आईएसबी लीडरशिप समिट 2024 में भाग लिया, जहां उन्हें देश के टॉप लीडर्स और इनोवेटर्स से सीखने का अनमोल अवसर मिला। इस कार्यक्रम में लाहौरी जीरा, पेटीएम और अपग्रेड जैसे सफल स्टार्टअप्स के सीईओ ने छात्रों के साथ अपने अनुभव साझा किए।

छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ने छात्रों को भारत के पिछड़े क्षेत्रों के विकास में योगदान देने के लिए प्रेरित किया, जबकि भारत के उपराष्ट्रपति ने 2047 तक एक विकसित भारत की दिशा में सरकार की योजनाओं का खाका प्रस्तुत किया।

इस कार्यक्रम ने गिलको के छात्रों को नेतृत्व के विभिन्न पहलुओं, धैर्य के महत्व, और दूसरों की गलतियों से सीखने की आवश्यकता को गहराई से समझाने में मदद की। यह एक अद्वितीय अनुभव था, जिसने उन्हें तेजी से बदलती दुनिया में प्रभावी नेतृत्व के लिए आवश्यक कौशल से लैस किया।

गिलको इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल, डॉ. कृतिका कौशल, ने इस अवसर पर कहा कि आईएसबी लीडरशिप समिट ने हमारे छात्रों को प्रमुख लीडर्स और चेंजमेकर्स से सीखने का अनूठा मौका दिया। इसने उन्हें नए विचारों के साथ आत्मविश्वास के साथ नेतृत्व करने के लिए प्रेरित किया, जिससे वे भविष्य की चुनौतियों का सामना करने के लिए और अधिक सक्षम बन सकें।