News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ गोपाल स्वीट्स ने एमआईईजेड में अपनी नई और क्षेत्र की सबसे बड़ी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट के निर्माणकार्य का किया शुभारंभ

ट्राईसिटी के विकास के साथ मिलेंगे नए रोजगार के अवसर

मोहाली : गोपाल स्वीट्स ने मोहाली इंडस्ट्रियल इकोनॉमिक्स जोन (एमआईईजेड) में अपनी नई और क्षेत्र की सबसे बड़ी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट का निर्माण कार्य शुरू कर दिया है। इस प्रोजेक्ट के जरिए न केवल औद्योगिक क्षेत्र को नई ऊंचाइयां मिलेंगी, बल्कि अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस यह यूनिट पूरे ट्राईसिटी के औद्योगिक विकास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। बनूर तेपला रोड पर स्थित एमआईईजेड तेजी से एक प्रमुख औद्योगिक केंद्र के रूप में अपनी पहचान बना रहा है, और रॉयल स्टेट ग्रुप द्वारा विकसित यह प्रोजेक्ट तेज प्रगति कर रहा है।

इस कार्यक्रम में 400 से अधिक उद्योगपति, निवेशक, सहयोगी, चैनल पार्टनर और ग्राहक शामिल हुए। गोपाल स्वीट्स ने भूमि पूजन की रस्में पूरी पारंपरिक तरीके से निभाई, जिसमें रॉयल एस्टेट ग्रुप का भी सहयोग रहा।

रॉयल एस्टेट ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर नीरज कंसल ने इस अवसर पर कहा कि 11 अक्टूबर का दिन इस क्षेत्र के औद्योगिक इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ता है। गोपाल स्वीट्स की सफलता की यात्रा सराहनीय है। हम यहां हर उद्योगपति और निवेशक का समर्थन करने के लिए तैयार हैं।

एमआईईजेड के निदेशक आशीष मित्तल ने गोपाल स्वीट्स की टीम को इस नई उपलब्धि पर बधाई देते हुए आश्वासन दिया कि सभी उद्योगपतियों को हर संभव सहायता दी जाएगी।

गोपाल स्वीट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर शरणजीत सिंह ने कहा कि एमआईईजेड उनके लिए एक आदर्श स्थान है। वे यहां 50 नए यूनिट्स खोलने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने रॉयल एस्टेट ग्रुप का समर्थन देने के लिए धन्यवाद किया।

इस मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में आधुनिक सुविधाओं के साथ-साथ एक कन्वेंशन सेंटर, फूड कोर्ट, और आवास की सुविधाएं भी उपलब्ध होंगी, जो इस क्षेत्र के औद्योगिक विकास को और बढ़ावा देंगी।