News4All

Latest Online Breaking News

हावड़ा/दरभंगा/ कोरोना रूपी राक्षस के खातमा व विश्व शांति हेतु कर्णगोष्ठी महिला ग्रुप ने किया ऑनलाइन श्रीराम धुन का पाठ

देश के अनेक शहरों व गाँवों के साथ साथ विदेशों की महिला सदस्यों ने भी लिया आयोजन में भाग

लगातार 27 घंटे तक चलता रहा श्रीराम धुन का अखंड पाठ


हावड़ा/दरभंगा : वैश्विक महामारी करोना के तीसरे लहर के प्रकोप से सारा विश्व त्राहिमाम हो रहा है, मनुष्यों में निराशा एवं भय का संचरण हो रहा है । ऐसी स्थिति देख कर कर्णगोष्ठी महिला ग्रुप की सभी महिलाओं ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सभी को भय मुक्त करने एवं आत्मबल वृद्धि हेतु 17 जनवरी के सुबह 9 बजे से 18 जनवरी, दिन के 12 बजे तक श्रीराम धुन अखंड पाठ का संकल्प लिया और सफलतापूर्वक इसका समापन भी किया ।


इस ऑनलाईन आयोजन में देश के अनेक गाँवों व शहरों के साथ साथ विदेशों की महिला सदस्यों ने भी बढ़ चढ़ कर भाग लिया । ज्ञात हो कि इस तरह का आयोजन इस ग्रुप द्वारा पूर्व में भी किया जा चुका है ।

कर्णगोष्ठी महिला ग्रुप की संस्थापिका श्रीमति सुनीता दास ने इस सफल आयोजन के लिए सभी सदस्यों को बधाई दी हैं । उन्होंने बताया कि इस तरह के विशाल आयोजन को सफल बनाना किसी एक या दो महिलाओं के बस में नहीं है । इस सफल आयोजन के हकदार ग्रुप के समस्त सदस्य हैं । आगे उन्होंने बताया कि इस आयोजन के संचालन की जिम्मेदारी आस्था टीम (बोकारो) की एडमिन श्रीमति पुष्पा रानी, दरभंगा ग्रुप की एडमिन श्रीमति गीता कुमारी व श्रीमती नेहा रानी, बैंगलोर ग्रुप के एडमिन श्रीमति लिली मल्लिक, एवं जमशेदपुर ग्रुप की एडमिन राधा कुमारी को दी गई थी जिसका उन्होंने बख़ूबी निर्वहन किया और आयोजन को सफल बनाया ।

पिछले कुछ वर्षों से अपने कार्यों की बदौलत कर्णगोष्ठी महिला ग्रुप लगातार नई ऊँचाइयों को छूता जा रहा है । ग्रुप के माध्यम से जहाँ कर्ण कायस्थ जाति की महिलाओं की एकजुट करने का निरंतर प्रयास किया जा रहा है वहीं अनेक सामाजिक कार्यों के माध्यम से जरूरतमंदों की निरंतर मदद भी किया रहा है । वर्तमान में ग्रुप संचालन के लिए देश व विदेशों में 46 एडमिन अपनी निःशुल्क सेवा दे रहे हैं ।अगर सदस्यों को देखा जाए तो इस में लगभग 11 हजार सदस्य भी हैं ।