News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ गल्ली क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच पर बारिश के कारण मँडराया रद्द होने का खतरा

बुधवार को ही टूर्नामेंट की जर्सी और कैप हुई थी लांच

चंडीगढ़ : गल्ली क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच पर ही बारिश के कारण रद्द होने का खतरा मंडरा रहा है । ज्ञात हो कि वीरवार से ही चंडीगढ़ में मौसम बदल चुका है और लगातार कुछ न कुछ अंतराल पर बारिश हो रही है ।

ज्ञात हो कि इस पूरे टूर्नामेंट में एक भी रिजर्व डे नहीं रखा गया है । अब देखने वाली बात यह है कि इस बारिश के मौसम में टूर्नामेंट का सफल संचालन कैसे हो पाता है ? जबकि सभी आयोजकों को पता है कि बारिश के मौसम में चंडीगढ़ में कभी भी बारिश हो सकती है ।

यूटी क्रिकेट ऐसोसियेशन और चंडीगढ़ पुलिस के सहयोग से आज से शुरु होने जा रहे ऐलेंजर्स गली क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बुधवार को सेक्टर 9 स्थित यूटी पुलिस मुख्यालय में टूर्नामेंट की जर्सी और कैप को लांच किया गया था । इस अवसर पर चंडीगढ़ के पुलिस के आई जी आरके सिंह, वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी कंवरदीप कौर, सुमेर प्रताप सिंह, मृदुल, डीएसपी राम गोपाल, यूटीसीए के अध्यक्ष संजय टंडन सहित अन्य पदाधिकारी आलोक कृष्ण, रविन्द्र सिंह बिल्ला, डा रुपेश कुमार सिंह, ऐलेंजर्स के प्रमुख आरएस कंवर तथा टूर्नामेंट की कोर कमेटी के सदस्य शामिल हुए थे ।

टूर्नामेंट में लड़कों और लड़कियों के वर्ग में कुल 300 टीमें भाग रहे हैं जो कि शहर के नौ मैदानों में मैच खेलेंगें। टूर्नामेंट मैचों के अतिरिक्त वीकएंड पर एग्जीबिशन मैच भी आयोजित किये जायेंगे जिसमें शहर के बुद्धिजीवी वर्ग भाग लेंगें।

टूर्नामेंट का उद्घाटन 26 जुलाई यानि आज, पंजाब के राज्यपाल व यूटी प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित करने वाले हैं जबकि टूर्नामेंट का फाईनल 11 अगस्त को खेला जायेगा। टूर्नामेंट को चंडीगढ़ पुलिस के साथ साथ नगर निगम, खेल, शिक्षा और समाजिक कल्याण विभाग का समर्थन प्राप्त है।