News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ नयागांव, वार्ड नंबर 14 के आदर्श नगर में बिजली और पानी की भारी किल्लत

✍️ युद्धवीर सिंह, नयागांव (मोहाली)

विभाग आँखे मूंद कर बैठा है और नेताओं को सिर्फ वोट लेने से मतलब है : स्थानीय लोग

मोहाली : नयागांव, वार्ड न० 14 के आदर्श नगर मे इन दिनों पानी और बिजली की समस्या से लोग बहुत परेशान है। वार्ड न० 14 की एकता सोसाइटी मे कुलदीप सिंह, बल्देव सिंह, रामआसरे, सुरेंद्र देसवाल, जितेंद्र, नवीन व अन्य सोसाइटी के सदस्यो ने रविवार को एक आपसी बैठक की । इस बैठक में युवा समाजसेवी रवि बिष्ट को बुलाकर वार्ड की समस्या के बारे मे अवगत कराया गया । जिसमे खास तौर पर पानी और काफी समय से चलती आ रही ट्रांसफॉर्मर की दिक्कत के बारे में बात हुई । ज्ञात हो कि पिछले कुछ दिनों में वार्ड के सदस्यो द्वारा मिलकर 200 केवी का ट्रांसफार्मर रखवाया गया।

रवि बिष्ट द्वारा लोगो को आश्वासन दिया गया की वे लोगों के साथ खड़े हैं । साथ ही अगर वो इस बार चुनाव मे जीतकर आते है तो जनता की समस्याओं का पूर्ण रूप से खातमा कर देंगे ।

बैठक में उपस्थित स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि विभाग हमारी समस्याओं को लेकर हमेशा ही आँखें मूंदकर बैठा रहता है । नेताओं को भी सिर्फ वोट से मतलब रहता है, हमारी समस्याओं से नहीं । इस मीटिंग मे मुख्य रूप से उमेद सिंह, विनोद कैंतुरा, धर्म सिंह नेगी, ज्ञान चंद, कश्मीर सिंह, ऋतिक डुमरा, विकास, समीर सिंह, लवीश, राहुल नेगी सहित भारी संख्या मे लोग उपस्थित रहे।